घुड़सवारी आती नहीं, दोष घोड़े को दे रहे हैं केजरीवाल- अजय माकन

दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष और दिल्ली सरकार में मंत्री रहे अजय माकन ने बताया कि वे खुद शीला सरकार में मंत्री थे, केजरीवाल जी के पास जितनी शक्ति है, उतनी ही उन्हें भी थी. माकन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ बहानेबाजी कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल को घुड़सवारी आती नहीं है और दोष घोड़े को दे रहे हैं. माकन केजरीवाल के उस बयान पर पलटवार कर रहे थे, जिसमे उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार को शीला दीक्षित सरकार के जितने अधिकार नहीं दिए जा रहे है.

 

माकन ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि शासन चलाना एक तजुर्बे का काम है. अरविंद केजरीवाल शीला जी की तरह शक्ति तो मांग रहे हैं, मगर उनकी तरह समझ कहां से लाएंगे? दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने कहा था कि अफसर उनकी नहीं सुनते हैं क्योंकि केजरीवाल सरकार के पास तबादले का अधिकार नहीं है. ऐसे में अजय माकन ने कहा कि तबादले का अधिकार हमारे भी पास नहीं था, मगर हम LG से सामंजस्य बिठाकर बातचीत करते थे और तब LG हमारी सुनते थे.


माकन ने कहा कि शीला जी कभी भी अपने अफसरों से झगड़ा नहीं करती थीं. शीला जी रात 12:00 बजे चीफ सेक्रेटरी को अपने घर बुलाकर नहीं पिटवाती थीं. माकन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बताएं, आखिर कब उन्होंने करप्शन चार्ज में किसी अफसर को पकड़ा और कहा कि इसे हटाया जाए, इनके तो खुद के मंत्री ही करप्शन में फंसे हैं.

56 सौ करोड़ के राशन घोटाले पर दिल्ली सरकार की सीनाजोरी

चारे के बाद राशन , लालू के बाद केजरीवाल- बीजेपी

मनोज तिवारी ने माफ़ी पर केजरीवाल को घेरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -