फिल्म भोला का पहला गाना रिलीज करके अजय ने दिया फैंस को खास तोहफा
फिल्म भोला का पहला गाना रिलीज करके अजय ने दिया फैंस को खास तोहफा
Share:

अजय देवगन की आने वाली मूवी भोला रिलीज से पहले ही बहुत चर्चा बटोर ली है। फिल्म कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस दौरान अब अजय देवगन ने अपने फैंस को एक खास सरप्राइज भी दे दिया है। भोला के टीजर रिलीज में सॉन्ग की छोटी-सी झलक देखने के लिए मिल गई है। तब से दर्शक भोला एंथम का इंतजार कर रहे थे और अजय देवगन से गाने को जल्द रिलीज करने की रिक्वेस्ट भी कर रहे है। अब भोला की रिलीज से बस एक सप्ताह पहले अजय ने भोला के एंथम सॉन्ग ‘दिल है भोला’ भी रिलीज़ कर दिया है।

लिस्टनर्स को सोशल मीडिया पर भोला का ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। भोला एंथम ने दर्शकों के बीच मूवी को लेकर एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। गाने दिल है भोला को अमित मिश्रा ने के द्वारा गाय गया है और इर्शाद कामिल ने बोल लिखे हैं, जबकि गाने को रवि बसरूर ने तैयार कर दिया है।

भोला में जबरदस्त एक्शन के साथ- साथ इमोशनल एंगल भी देखने के लिए मिलने वाला है, क्योंकि मूवी की कहानी एक पिता और उसकी 10 वर्ष की बच्ची के इर्द- गिर्द घूम रही है। भोला जेल में कैद है और अपनी बेटी से मिलने के लिए तड़प रहा है, क्योंकि उसने अपनी बेटी को कभी नहीं देखा है। लंबे इंतजार के उपरांत उसे जेल से बाहर आने का अवसर भी भी मिल रहा है, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो उसकी जिंदगी को पलट करके रख डालता है।

 

‘दृश्यम 2’ के उपरांत ये अजय देवगन की यह दूसरी मूवी है। इस मूवी में भी अभिनेता के साथ तब्बू दिखाई देने वाली है और दोनों एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देने वाली है। जिसके साथ साथ भोला में दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले है। फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

भरी महफ़िल में दीपिका ने किया रणवीर को इग्नोर, तो लोगों ने कह दी ये बात

'कुत्ते भी कपिल शर्मा को एक्टर नहीं मानते', इस स्टार ने कही ये बड़ी बात

सोनू निगम के घर हुई चोरी में निकला करीबी का हाथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -