अजय सुपरस्टार की तरह बर्ताव नहीं करते- इलियाना

अजय सुपरस्टार की तरह बर्ताव नहीं करते- इलियाना

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डी'क्रूज़ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रेड' को लेकर लगातार सुर्खिया में बनी हुई है. बता दे कि, बादशाहो और आने वाली फिल्म 'रेड' में अजय देवगन के साथ काम करने वाली अदाकारा इलियाना डी'क्रूज़ ने कहा है कि, उनके साथ काम करना बहुत सहज रहता है क्योंकि वह सुपरस्टार की तरह बर्ताव नहीं करते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इलियाना ने कहा कि, "हम यह फिल्म लगभग पूरी कर चुके हैं अजय के साथ काम करना वाकई बहुत सहज रहता है. वह ऐसे लोगों में हैं जिनके साथ काम करना बहुत आसान होता है. काम इतना सरल हो जाता है कि आप यह भी भूल जाते हैं कि वह सुपरस्टार हैं." खबरों की माने तो राजकुमार गुप्ता निर्देशित रेड में 1980 के दशक की पृष्ठभूमि है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में अजय देवगन उत्तरप्रदेश के आयकर अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

इसके अलावा इलियाना ने कहा कि, "फिल्म का विषय बहुत मजबूत है और फिल्म में शानदार भूमिका पा कर वह बहुत खुश हैं." इलियाना का कहना है कि, "मेरे लिए यह शानदार भूमिका है, यह बिल्कुल अलग है. इसमें 1980 के दशक की पृष्ठभूमि है, इसलिए यह बहुत दिलचस्प है. मुझे लगता है कि मैंने 1970 और 1950 के दशक की कई फिल्में की हैं और अब 1980 के दशक की कर रही हूं. राजकुमार गुप्ता के साथ काम करना एक अनूठा अनुभव रहा."

ये भी पढ़े

हमेशा के लिए एक दूजे के हुए अभिषेक और आकांक्षा

अक्षय की इस फिल्म में अमिताभ भी होंगे साथ

'आंटी बोली लगाओ बोली' 100 पर्सेंट रियल है- अर्चना सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर