प्रचंड गर्मी में नही रुका ‘धर्मराज’ फिल्म का ये एक्टर, जारी रखी शूटिंग
प्रचंड गर्मी में नही रुका ‘धर्मराज’ फिल्म का ये एक्टर, जारी रखी शूटिंग
Share:

हाल ही मे सभी को पता चल गया कि भोजपुरी सुपर स्टार अजय दीक्षित के डेडिकेशन का जवाब नहीं, तभी तो वे 50 डिग्री टेम्परेचर वाली प्रचंड गर्मी में भी सहजता के साथ शूटिंग करने की क्षमता रखते हैं. हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म ‘धर्मराज’ की, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है. फ़िल्म के निर्देशक सुमेध उमाली हैं, जो कई हिंदी मराठी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. अब वे अपनी नई फिल्म ‘धर्मराज’ को लेकर चर्चा के बने पहुंए है.

महेश बाबू से मिले संदीप, साथ कर सकते है फिल्म

इस शानदार फिल्म ‘धर्मराज’ को लेकर अजय दीक्षित काफी उत्साहित हैं और वे कहते हैं कि काम मेरी प्राथमिकताओं में सबसे पहले है. इसलिए मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि मौसम क्या है. मैं केवल अपने काम के प्रति फोकस्ड हूं और उसी में दिल लगाता हूं. जहां तक बात रही गर्मी की तो मैं बस यही कहना चाहूंगा कि इस भीषण गर्मी में शूट करना आसान नहीं है. लेकिन मैं स्टोरी के डिमांड और डायरेक्टर की सोच के अनुरूप में हमेशा अपना बेस्ट देता हूँ और आगे भी देता रहूंगा. धर्मराज दो भाई की कहानी है, जो किसी रीजन से बिछड़ जाते हैं. लेकिन फिर जब वो मिलते हैं, तो गाँव की समस्या को किस तरह हल करते हैं. यही कहानी है फ़िल्म की. सुमेध उमाली जी के साथ काम करके मज़ा आया. वे पहले हिंदी और मराठी फिल्में कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि शक्ति फ़िल्म के लिए इस फ़िल्म के बाद वे नेपाल और रांची रवाना होंगे.

इस पहलू पर सर्वाधिक कार्य कर रही है iSmart की टीम

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि अजय दीक्षित के फैंस को भी उनकी फिल्‍मों से काफी अपेक्षाएं हैं. यही वजह है कि अजय दीक्षित अपनी फिल्‍मों के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ जाते हैं. इस साल भी उनकी पांचों फिल्‍मों को लेकर उनके फैंस बेकरार हैं. कई और फिल्‍मों में अजय दीक्षित का जलवा देखने को मिलेगा. कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं, तो कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है. अब देखना यह होगा कि बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी इन सभी फिल्‍मों का जादू कितना चल पाता है.

संभावना सेठ ने लगाए कमाल के ठुमके, वीडियो वायरल

'रानी चटर्जी' जिम मे हुई स्पॉट, दिखा हॉट अवतार

अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -