भोजपुरी सुपरस्टार 'अजय दीक्षित' की इस नई फिल्म का मुहूर्त हुआ संपन्न

भोजपुरी सुपरस्टार 'अजय दीक्षित' की इस नई फिल्म का मुहूर्त हुआ संपन्न

वर्तमान में मुम्बई के ए बी रेकॉर्डिंग स्टूडियो में भोजपुरी स्क्रीन के सुपर स्टार अजय दीक्षित की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘शंकर सुल्तान’ का भव्य मुहूर्त सम्पन्न हो गया, जिसमें फ़िल्म जगत से जुड़ी कई नामचीन हस्तियां शामिल हुईं. इस दौरान सिंगर अलका झा ने फ़िल्म के मुहूर्त की शुरुआत गाना गाकर किया. इस फ़िल्म की शूटिंग संभवतः अक्टूबर से शुरू होगी, जिसके लिए फिलहाल कास्टिंग का काम जोर शोर से चल रहा है. खूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्म की शूटिंग यूपी मे  होगी.

परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू

अजय दीक्षित ने फ़िल्म के बारें मे कहा कि इस फ़िल्म की कहानी से मैं बेहद प्रभावित हुआ. यह दर्शकों को भी पसंद आने वाली है. इसलिए मैं इस फ़िल्म को लेकर उत्साहित हूं. इसके अलावा भी इस फ़िल्म में कई नई चीजें दर्शको को देखने को मिलेगी. मेरी भूमिका भी बेहद महत्वपूर्ण और चाईलेंजिंग है. अभी इस फ़िल्म मुहूर्त सम्पन्न हो गया है, तो मैं समझता हूं कि जब तक फ़िल्म की शूट शुरू नहीं होगी, तब तक मैं ज्यादा फ़िल्म के बारे में नहीं बता पाऊंगा. फ़िलहाल मुझे इस फ़िल्म के लिए भी तैयारी करनी है. और जो मेरी फिल्म लाल इश्क़, हाफ मेंटल और सनम परदेशिया इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन में है. उस पर भी मेरी नज़र है. दो फिल्मो के लिए मुझे अनुबंधित भोजपुरी फिल्म ”धर्मराज” और ”जय कन्हैया लाल की” अलावा आदीशक्ति एंटरटेनमेंट व वेव मुजिक की किया गया है. !

फिर एक बार इस निर्देशक के साथ नजर आ सकते है महेश बाबू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्देशन अरुण सिंह ने फ़िल्म ‘शंकर सुल्तान’का किया है, जिन्होंने मुहूर्त के दौरान दावा किया कि यह फ़िल्म साल की गिनी चुनी कुछ सक्सेसफुल फिल्मों की सूची में होगी, जो दर्शकों को हमेशा याद रहेगी. फ़िल्म में अजय दीक्षित की भूमिका बेहद अहम और अपीलिंग होने वाली है. वे कमाल के अभिनेता हैं। हमें काम करने में इस फ़िल्म के दौरान मज़ा आने वाला है. जहां तक बात फ़िल्म की कहानी की है, तो वो हम अभी रिवील नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि फ़िल्म शंकर सुल्तान का संगीत भी बेहतरीन होने वाला है. हमारी फ़िल्म के संगीतकार आज़ाद सिंह और अनुज तिवारी हैं. लिरिक्स प्यारे लाल यादव और आज़ाद सिंह का है. फ़िल्म में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अखिलेश सिंह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. शंकर सुल्तान में एक्शन सिंह इज किंग का होगा और कोरियोग्राफर मयंक होंगे. डीओपी करीम खत्री व एडिटर चेतना तन्ना हैं. जिन्होने फिल्म को बनाने मे अपना महत्वपूर्ण योगदान किया है.

फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना

रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है 'आईस्मार्ट शंकर'

स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी