सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म में विलेन बनेगा बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता, मचेगा जबरदस्त धमाल
सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म में विलेन बनेगा बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर कि आगामी मूवी को लेकर इन दिनों बहुत खबरें आ रही हैं। आरआरआर अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म के लिए अला वैकुंठपुरमलो डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ हाथ मिलाया है। इस मूवी की शूटिंग शीघ्र ही आरम्भ होने भी वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते इसमें थोड़ी देरी हो सकती है। दक्षिण फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म आरआरआर की शूटिंग को पूरा करने में व्यस्त हैं। इस मूवी की शूटिंग पूरी होते ही वो अपनी मूवी को लेकर व्यस्त हो जाएंगे। 

वही इस बीच इस मूवी को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में मेन विलेन के किरदार में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की एंट्री होने वाली है। सुनने में आ रहा है कि मेकर सैफ अली खान को फिल्म में विलेन के रूप में लेने का प्रयास कर रहे हैं। यदि सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म में ‘तान्हाजी’ स्टार सैफ अली खान एक बार फिर विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि फिलहाल सैफ अली खान दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार प्रभास की मूवी आदि पुरुष में लंकेश की भूमिका को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म में वो रावण की भूमिका अदा रहे हैं। तो वहीं, इससे पहले वो अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी में भी विलेन के किरदार में सबको इंप्रेस कर चुके थे। ऐसे में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान की भिड़ंत देखने के लिए उत्साहित प्रशंसकों के लिए ये अवश्य एक जबरदस्त तोहफा होने वाला है। इस मध्य इस फिल्म की लीडिंग अभिनेत्री को लेकर 'कर्नाटक क्रश' के नाम से लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का नाम सामने आ रहा है। 

होली पर सबकी नजरों से छुपकर रश्मिका मंदाना ने कर ली सगाई? फोटोज शेयर कर लिखा- मैंने तुम्हें पा लिया...

ऋतिक रोशन नहीं बल्कि साउथ का ये सुपरस्टार निभाएगा दीपिका पादुकोण की फिल्म में राम का किरदार

रकुल प्रीत सिंह ने महिलाओं के लिए बताया ये जबरदस्त घरेलू नुस्खा, होंगे कई फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -