डांस की प्रैक्टिस के बाद पसीने में डूबी नजर आईं न्यासा देवगन, फोटोज हो रहीं वायरल
डांस की प्रैक्टिस के बाद पसीने में डूबी नजर आईं न्यासा देवगन, फोटोज हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन आजकल डांस की प्रैक्टिस में लगी हुईं हैं। जी दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड स्टार की बेटी न्यासा देवगन डांस क्लास के बाहर नजर आईं और वह पसीने से तर दिखाई दी। इस दौरान अजय देवगन की बेटी अपनी दोस्त के साथ नजर आईं और उनका लुक काफी कूल रहा। इस दौरान बाहर आते वक्त न्यासा देवगन पसीने में पूरी तरह से तर दिखाई दी यानी कि इन दिनों वह जमकर मेहनत कर रहीं हैं।

जी हाँ उनकी तस्वीरों से समझ आ रहा है कि न्यासा जमकर डांस की क्लासेस ले रही है। आप जानते ही होंगे न्यासा महज 16-17 साल की है लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं। वैसे बीते दिनों से ऐसा कहा जा रहा है कि न्यासा की माँ काजोल साफ कर चुकी हैं कि अभी उनकी बेटी बहुत छोटी है और इसीलिए ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है लेकिन फिर भी आए दिन यह सवाल सामने आते रहते हैं कि उनकी प्लानिंग क्या है।।।?

वैसे सभी अफवाहों से अलग न्यासा देवगन वर्कआउट कर रही है, और उनकी यह तस्वीरें इस बात की गवाह है कि वह डांस से सभी को मदहोश करने वाली हैं। वैसे न्यासा देवगन अपने पापा अजय देवगन की प्यारी हैं और न्यासा और उनकी बॉन्डिंग काफी शानदार लगती हैं।

फिल्म क्लैश से बचने के लिए अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकाई पीछे

डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर लॉन्च पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

तीन दिन तक कमरे में पड़ी रही थी नलिनी जयवंत की लाश, काजोल और रानी मुखर्जी से था ख़ास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -