चैट शो में हाजिरजवाब देकर अजय देवगन ने जीती इतनी महँगी कार
चैट शो में हाजिरजवाब देकर अजय देवगन ने जीती इतनी महँगी कार
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन कोई ना कोई बड़ा एक्टर किसी दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आ ही जाता है. इनमे से सबसे ज्यादा अजय देवगन, अक्षय कुमार और तीनों खान का नाम सामने आता है. लेकिन जो खबर अब सामने आ रही है, उसे जानने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ ही जाएगी.

हाल ही में अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह करण जौहर के चैट शो कॉफी विथ करण में साथ में शामिल हुए थे. इस शो करण सभी सेलेब्स के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते हैं लेकिन इस बार करण ने नए फॉर्मेट के मुताबिक रैपिड फायर राउंड खेला था जिसमें कि जिसका जवाब सबसे शानदार होता, उसे करण जौहर की तरफ से एक ऑडी कार मिलने वाली थी. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि ये कार अजय देवगन को मिल चुकी है.

जी हाँ... अजय ने इस रैपिड फायर राउंड में अपनी हाजिरजवाबी के जरिए ये ईनाम जीता है. सूत्रों की माने तो इस रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने जब ये पूछा था कि ऐसी कौन सी बात है जिसे मानने के बाद आपको पछतावा होता है? इसके जवाब में अजय ने कहा था कि, ‘मुझे लगता था कि आपके जरिए क नाम से बनाई गई फिल्में चलती हैं, जब तक हमने ‘काल’ नहीं की थी.’ वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही अजय फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

अब जल्द आने वाली है टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बायोपिक

तैमूर अली खान के राजनीति में एंट्री लेते ही मचा हड़कंप, इस नेता से हो रही तुलना

दिन पे दिन बढ़ते ही जा रहे हैं तैमूर के नवाबी शौक, अब ये तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -