कपिल शर्मा के शो में 'रेड' मारेंगे अजय देवगन
कपिल शर्मा के शो में 'रेड' मारेंगे अजय देवगन
Share:

काफी विवादों के बाद आखिरकार कपिल शर्मा को काम मिल ही गया और जल्दी ही वह अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे हैं. कपिल शर्मा अपने नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' के साथ वापसी करने वाले हैं. कपिल के फैंस उनका इंतज़ार काफी समय से कर रहे हैं और उनका इंतज़ार अब जा कर पूरा हुआ है. सूत्रों ने बताया सोनी टीवी और कपिल शर्मा ने इस शो से कमबैक करने की चर्चा की थी. इसी के बाद कपिल फिर से अपने फैंस को हंसाने आ रहे हैं.

खबर ये भी मिल है शो में कपिल शर्मा के पहले मेहमान होंगे अजय देवगन जो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे. वहीँ एक सूत्र ने बताया कि अजय देवगन अपनी फिल्म Raid को प्रमोट करने दिल्ली गये हुए हैं. जैसे ही वहां से लौटकर आएंगे वो इस शो के एपिसोड को शूट करेंगे. उम्मीद है 13 मार्च को इस एपिसोड को शूट किया जायेगा.

इस शो के बारे में बता दे, कपिल शर्मा का ये शो एक गेम शो 'द हॉलीवुड स्क्वायर' से प्रेरित है जिसमे कॉमेडी के साथ-साथ गेम का मज़ा भी दर्शक ले सकेंगे. देखा जा रहा है कपिल के इस शो में काफी बदलाव किये गए हैं और उनमे कुछ गेम का भी हिस्सा रखा है जिससे दर्शकों का मोनोरंजन और भी अच्छे से हो पायेगा. अब इंतज़ार है तो इसके पहले एपिसोड का जब ये प्रसारित किया जायेगा. यानी फिर से कपिल की स्टैंडअप कॉमेडी देखने को मिलेगी और ज़ोर के ठहाके लगने वाले हैं. 

सबको हंसाने आ रहे हैं 'श्रीमान श्रीमती फिर से'

दोस्त की शादी में इस तरह दिखी कपिल शर्मा की पत्नी

बिना मेकअप ही नज़र आएँगी 'कुल्फी कुमार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -