'चाणक्य' के लिए गंजे होंगे अजय देवगन? निर्देशक ने उठाया सच से पर्दा

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने 2018 में फिल्म 'चाणक्य' को लेकर बड़ा ऐलान किया था। कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म अपने निर्धारित वक़्त पर फ्लोर पर नहीं जा सकी। हालांकि अब 'चाणक्य' को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि मूवी की शूटिंग निर्माता शीघ्र ही आरम्भ करेंगे। ऑडियंस अभी भी असमंजस में है कि क्या अजय देवगन 'चाणक्य' की भूमिका के लिए फिल्म में गंजे होंगे? इस बारे में फिल्म निर्देशक नीरज पांडे ने अपना जवाब दे दिया है।

नीरज पांडे ने कहा, 'हम वर्ष के आखिर में 'चाणक्य' की शूटिंग आरम्भ करेंगे। मुझे आशा है कि हम शीघ्र ही इसके लिए कड़ी तैयारी आरम्भ करेंगे। हमने दिसंबर में वीएफएक्स टेस्ट किया तथा इसके नतीजें जबरदस्त थे।' साहित्य के मुताबिक, चाणक्य वास्तविक जीवन में गंजे थे तथा जब नीरज पांडे से पूछा गया कि क्या अजय देवगन इस परियोजना के लिए अपने बालों की कुर्बानी देंगे। इस बारे में नीरज पांडे ने कहा, 'यह आवश्यक नहीं है।' आज हमारे पास जिस प्रकार का वीएफएक्स और प्रोस्थेटिक्स है। इसके पश्चात् फिल्म के लिए गंजा होना इतना आवश्यक नहीं है। 

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' जैसी कामयाब पीरियड ड्रामा फिल्म के पश्चात् प्रशंसक भी अजय देवगन को 'चाणक्य' की भूमिका में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिलहाल अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसके अतिरिक्त अजय देवगन के पास एसएस राजामौली की मूवी 'आरआरआर', रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी', 'मैदान', 'थैंक गॉड' तथा मेडे जैसी कई मूवीज हैं। 

रिहाना के सपोर्ट में उतरे कई बॉलीवुड सेलेब्स, कमेंट कर कही ये बात

आखिर क्यों अधूरी रह गई दिलीप कुमार-मधुबाला की प्रेम कहानी?

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा ये शख्स हुआ गिरफ्तार, अभिनेता को करता था ड्रग्स सप्लाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -