पूजा के दौरान शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल हुआ यह एक्टर, ट्रोलर ने कहा- 'पत्नी से सीखो...'
पूजा के दौरान शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल हुआ यह एक्टर, ट्रोलर ने कहा- 'पत्नी से सीखो...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे हाई पेड एक्टर में गिने जाते हैं. इसी के साथ वह पूजा-पाठ करने में काफी विश्वास करते है. वहीं अब हाल ही में अजय देवगन अपनी वाइफ काजोल के संग बैजनाथ धाम देवघर गए थे, अजय देवगन -काजोल भगवान शिव को जल चढ़ाने के लिए लंबी कतार में खड़े दिखाई दिए. इसी के साथ अब देवघर से इन दोनों की फोटो सामने आई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और केवल इतना ही नहीं फैंस इस जोड़ी की फोटो को खूब पसंद किया. इसी के बाद अब एक बार फिर से अजय की एक तस्वीर आई है.

जी हाँ, अब इस बार अजय देवन को मांडवी के नागनाथ महादेव मंदिर में देखा गया लेकिन इस बार वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए. जी दरअसल मंदिर में अजय देवगन पूजा करते हुए नजर आए और अब अजय देवगन को मंदिर में पूजा करने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा. हुआ यूँ कि अजय देवगन का गेटअप लोगों क पसंद नहीं आ रहा है और यूजर्स उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. एक यूजर ने अजय देवगन को यह तक कह दिया है कि 'अपनी पत्नी से कुछ सीखो वो हर पूजा में साड़ी पहनती है और पूजा का ध्यान रखती है.''

इस पूजा के दौरान अजय देवगन ने शॉर्ट्स पहन रखे हैं और उनका शॉर्ट्स पहन कर पूजा करना या मंदिर जाना बिल्कुल पसंद नहीं आया. अब इस बात से नाराज यूजर्स सोशल मीडिया पर अजय देवगन को कई सारे नियम और सलाह देने लगे हैं और आप उन सलाहों को उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. आप सभी जानते होंगे कि अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग मांडवी में हो रही है.

अपने साथ गलत काम होने पर भी चुप रहती थी यह एक्ट्रेस, आज है बॉलीवुड का बड़ा नाम

बॉलीवुड से दूर होकर बोलीं लारा दत्ता, इस चीज में बताई जीवन की सबसे बड़ी खुशी

बॉलीवुड पर बोलीं अजय देवगन की साली, कहा- 'फिल्मों से अच्छा तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -