अजय देवगन के निजी बॉडीगार्ड को देखकर खुश हुए पीएम मोदी, रीट्वीट किया वीडियो
अजय देवगन के निजी बॉडीगार्ड को देखकर खुश हुए पीएम मोदी, रीट्वीट किया वीडियो
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने पूरे देश ही नहीं विदेश में भी कोहराम मचाया हुआ है. ऐसे में इससे संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वहीं इसी बीच भारत सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर देशवासी से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की है. अब इसी संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए एक्टर अजय देवगन की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जी हाँ, हाल ही में अजय देवगन ने हर किसी से सरकार की इस मुहिम में उनका साथ देने और आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील की है.

 

आप देख सकते हैं अजय के शेयर किये गए वीडियो में अजय एक्सरसाइज कर रहे हैं, तभी एक शख्स उन से मिलता है और खुद को उनका बॉडीगार्ड बताता है. इस दौरान वो कहता है कि वो उनका निजी बॉडीगार्ड है जो कोरोना से रक्षा करेगा. आप देख सकते हैं खुद अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए हर किसी के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड बनाया है.'' वैसे ट्विटर पर इस समय #SetuMeraBodyguard ट्रेंड कर रहा है और इस वीडियो के जरिए हर किसी को आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की नसीहत दी जा रही है. आप देख सकते हैं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन की इस वीडियो को रीट्वीट किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''बहुत खूब अजय देवगन. आरोग्य सेतु हमें, हमारे परिवार और हमारे देश को सुरक्षित रखता है. इस ऐप को डाउनलोड करें और कोरोना के खिलाफ छिड़ी इस जंग को और मजबूत कीजिए.'' वैसे आरोग्य सेतु ऐप की बात करें तो ये ऐप कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आंकलन करने में लोगों की मदद करता है और अब तक सभी इस ऐप को डाउनलोड करने की सलाह दे चुके हैं.

वेब सीरीज Hundred का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए कब से होगी स्ट्रीमिंग

लॉकडाउन के बीच जब लोगों को चढ़ा घूमने का चस्का तो जिन्दा व्यक्ति को बना दिया मुर्दा

लॉकडाउन में यह काम कर रहे हैं सिंगर हिमेश रेशमिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -