पटाखा Ban के फैसले पर अजय देवगन ने छोड़ी फर्राटेदार...चकरी
पटाखा Ban के फैसले पर अजय देवगन ने छोड़ी फर्राटेदार...चकरी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'गोलमाल अगेन' के आजकल खूब चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. और जैसी कि उम्मीद थी फैंस ट्रेलर देखकर क्रेजी हो चुके हैं. ट्रेलर के बाद दर्शक अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली के अगले दिन यानि की 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. वैसे भी देखा जाए तो देश की राजधानी में प्रदूषण के बढ़ते ख़तरे के मद्देनज़र सुप्रीम कोर्ट ने पटाखों की बिक्री पर बैन लगा दिया था.

शीर्ष न्यायालय के इस 'धमाके' की गूंज दिल्ली ही नहीं, पूरे देश में सुनायी दे रही है. दिल्ली में तो कुछ नेता इस आदेश के ख़िलाफ़ विरोध स्वरूप पटाखे बांट रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने पटाखों का बहिष्कार करने की अपील लोगों से की है.

सेलेब्रिटीज़ का मानना है कि दिवाली रौशनी का त्यौहार है पटाखों के शोर-शराबे में ख़ुशी ढूंढने के बजाय दिये जलाकर रौशनी फैलानी चाहिए, ताकि ध्वनि प्रदूषण और वायु प्रदूषण तो कम हो ही सके. अजय देवगन ने पटाखा बैन के फ़ैसले को सही बताते हुए कहा, मुझे लगता है कि जो फै़सला सुप्रीम कोर्ट ने लिया है वो सही है.

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -