अजय देवगन के कारण आज तक सिंगल हैं तब्बू!

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के लाखों फैंस हैं, उन्होंने इंडियन सिनेमा में अपनी अलग ही जगह बनाई है. अपनी दमदार एक्टिंग के चलते आज भी ये जानी जाती हैं और आज भी उनकी फिल्में एक्टिंग के कारण हिट भी होती हैं. बात दें, अपनी अदाकारी से उन्होंने ना सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स की तारीफें भी पायीं हैं. अपने फ़िल्मी करियर में तब्बू ने कई सफल फ़िल्में दी हैं. पिछले साल रिलीज़ हुई उनकी मूवी ‘अंधाधुन’ में अपनी अदाकारी से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता. ये अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहती हैं. लेकिन कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हैं. 

आपको बता दें कि तब्बू ने अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करते हुए पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके ज़िन्दगी में सिंगल स्टेटस की वजह अजय देवगन हैं. अब ये बात भले ही मजाकिया लहजें में कही गयी थी पर कही तो गयी थी. जी हाँ, बात तो मज़ाक में कही थी लेकिन ये सच भी हो सकती है. इंटरव्यू में जब अभिनेत्री से सवाल किया गया कि मौजूदा समय में उनका 3 बजे सुबह का दोस्त कौन है, तो इसके जवाब में तब्बू ने कहा कि ‘इस समय इंडस्ट्री में कोई नही है क्यूंकि सभी की शादी हो चुकी है और मैं किसी को भी परेशान नही करना चाहतीं हूं.’ लेकिन उन्होंने कहा कि फराह खान मेरी सबसे पुरानी दोस्त हैं.

वहीं जब उनसे अजय देवगन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘अजय और मैं एक दूसरे को 20 सालों से जानते हैं. वो मेरे कजन भाई का पड़ोसी हुआ करता था. उस समय ये दोनों मेरी जासूसी किया करते थे और जो भी लड़का मुझसे बात करने की कोशिश करता उसको पीट देते थे. इन्ही दोनों के कारण मैं सिंगल ही हूं.’ तो हो सकता है अजय देवगन ने उन्हें कभी मिंगल  नहीं होने दिया. 

अपनी 20वीं सालगिरह को ऐसे मना रहे अजय काजोल

#RRR को लेकर फिर चर्चा में आये अजय देवगन, करने जा रहे हैं इसमें काम!

Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -