फिल्म मैदान की रिलीज डेट आई सामने, भारतीय फुटबॉल की स्वर्णिम समय की है कहानी
फिल्म मैदान की रिलीज डेट आई सामने, भारतीय फुटबॉल की स्वर्णिम समय की है कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. क्योकि उनकी फिल्म दे दे प्यार दे सफल साबित हुई थी. अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 30 साल हो चुके हैं. इसी खास मौके पर उनके अगली आने वाली फिल्म मैदान की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. जी हां, ये कए स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है. यह फिल्म भारतीय फुटबॉल टीम पर आधारित है. अजय की इस फिल्म का पहला पोस्टर भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है, जिसको खुद अजय ने ही शेयर किया था और साथ में लिखा था द गोल्डन एरा ऑफ इंडियन फुटबॉल 1952-1962.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

अजय देवगन की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. ये फिल्म अगले साल 2020 में 27 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसके बाद फैंस अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म में इंडियन फुटबॉल टीम के 1952 से लेकर 1962 तक के समय को दिखाया जाएगा. यह ऐसा समय था जब फुटबॉल खेल ऊंचाइयों पर पहुंची थी. इसलिए इस दौर को फुटबॉल का गोल्डन एरा कहा जाता है.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में साउथ की फेमस एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी नजर आएंगी. इस फिल्म से कीर्ति बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. फिल्म मैदान में अजय भारतीय फुटबॉल कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं. अमित ने इससे पहले फिल्म बधाई हो का निर्देशन किया था. बधाई हो को नेशनल अवार्ड मिला था. वहीं बोनी कपूर फिल्म के सह-निर्माता हैं. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है.

रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए मिला मोस्ट इन्फ्लुएंश‍ियल पर्सनैलिटी अवार्ड

फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक

फिल्म 83 : रणवीर सिंह ने बिल्कुल ​कपिल देव की तरह लगाया शॉट, लुक को देखकर फैंस हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -