रिलीज हुआ ‘भुज’ का नया गाना, इमोशनल कर देगा ये सॉन्ग

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन की मूवी भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह फिल्म वर्ष 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध जो भुज में हुआ था उस पर आधारित है। मूवी में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। आज मूवी का देशभक्ति से भरा गाना रिलीज हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

भुज का नया सांग देश मेरे रिलीज हो गया है। इस सांग में एक ओर अजय देवगन भुज के व्यक्तियों के साथ मिलकर युद्ध के लिए तैयारी करते दिखाई दे रहे हैं वहीं साथ में सभी लोग भावुक दिखाई दे रहे हैं। ये सांग अरिजीत सिंह ने गाया है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर गाना साझा करते हुए लिखा- अरिजीत सिंह की सोलफुल आवाज में नया गाना। आपके भीतर देशभक्ति जगा देगा। प्रशंसकों को ये सांग बेहद पसंद आ रहा है।

भुज का नया सांग देश मेरे अरिजीत सिंह ने गाया है। इस सांग के लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं तथा कंपोज आर्को ने किया है। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, भारतीय एयर फाॅर्स तथा स्थानीय लोगों की शहादत की कहानी बयां करती है। यह कहानी है उन वीर सैनिकों की है जिन्होंने देश के लिए अपनी जान न्यौछावर कर दी थी। यह कहानी है भारत के उन आम जनता की जिन्होंने देश के लिए अपनी जिंदगी जोखिम में डाली। इस वक़्त भारत को अपने जवानों के साथ देश के लोगों की भी आवश्यकता थी। उस के चलते देश के व्यक्तियों ने अपने देश पर मर मिटने का जज्बा दिखाया था।

इस शख्स के कारण अमिताभ बच्चन ने रखी फ्रेंच दाढ़ी, हुआ खुलासा

बॉयफ्रेंड को खास कैप्शन लिखकर तारा सुतरिया ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ के पहले हिंदी गाने का मोशन पोस्टर, अभिनेता की आवाज छू जाएगी दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -