अजय के लिए अपने बेटे को संभालना हुआ मुश्किल, एयरपोर्ट पर जमकर की उछल-कूद
अजय के लिए अपने बेटे को संभालना हुआ मुश्किल, एयरपोर्ट पर जमकर की उछल-कूद
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को फिल्मों से जैसे ही वक्त मिलता है वो परिवार के साथ छुट्टियां बिताने निकल पड़ते हैं. आपको बता दें कि अभी तो वे दे दे प्यार दे फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं और अजय वैसे तो जब भी देश से बाहर जाते हैं काजोल के साथ ही होते हैं लेकिन इस बार वो केवल बेटे युग के साथ ही नजर आए. 

बताया जा रहा है कि हाल ही में अजय सिंगापुर के लिए रवाना हुए हैं और जहां से उनकी बेटी न्यासा स्कूलिंग कर रही हैं. बता दें कि जब भी अजय और काजोल को वक्त मिलता है वो बेटी से मिलने जाते हैं. वहीं आपको बता दें कि अजय और काजोल हमेशा से ही अपने बच्चों को मीडिया से दूर ही रखते हैं लेकिन पेपराजी के तो ये फेवरेट हैं. बताया जाता है कि अजय के बेटे  युग बेहद शरारती हैं और इस बार भी युग एक शरारत के मूड में दिखे. 

आपको बता दें कि कार से निकलने के बाद जब अजय देवगन अपने पेपर्स कलेक्ट कर रहे थे, तो ठीक उस युग उनसे दूर जाकर चलने लगे और वे अजय के बार-बार बुलाने पर भी उछल कूद करते रहे. हालांकि थोड़ी देर बाद युग अपने पिता अजय के पास आते हैं और फिर वे अपने सुपरतार पिता के साथ में चलने लगते हैं. सुपरस्टार अजय के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अजय देवगन की आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. फिल्मे में तब्बू, अजय देवगन की पूर्व पत्नी होती हैं. जबकि अजय देवगन का दिल अपने से आधी उम्र की लड़की पर आ जाता है. 

 

प्रियंका चोपड़ा ने दिया निक को 'निकनेम'

रणबीर संग मिलकर इंडस्ट्री को गर्व करने का मौका देगी आलिया, ब्रह्मास्त्र को लेकर किया खुलासा

'सांड की आंख' के बाद 'थप्पड़' में नजर आएगी तापसी, फिर मिलेगा अनुभव का साथ

...तो आज हमारे बीच नहीं होती ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की यह एक्ट्रेस, मौत के मुंह से ऐसे आई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -