इस पंजाबी अभिनेत्री को नहीं है पुलिस पर भरोसा, अजय देवगन से कही यह बात
इस पंजाबी अभिनेत्री को नहीं है पुलिस पर भरोसा, अजय देवगन से कही यह बात
Share:

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार-कटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. आप सभी को पता ही होगा कि इस फिल्म को लेकर फैंस खूब उत्साहित हैं. वहीं हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' में मुख्य भूमिका निभा चुके अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा है कि, 'आ रही है पुलिस! सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होगी.' आप सभी देख सकते हैं अजय देवगन ने 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट अनाउंस करने के साथ फिल्म का नया प्रोमो भी जारी किया है लेकिन पंजाबी अभिनेत्री कविता कौशिक को अजय की यह पोस्ट पसंद नहीं आई है.

वहीं कविता ने अजय को रिप्लाई देते हुए लिखा है, 'अब हम पुलिस को न ही पसंद करते हैं और न ही उनपर भरोसा करते हैं सर.' आप सभी देख सकते हैं कविता ने यह कमेंट गुस्से में की है और उन्होंने अपने कमेंट में पुलिस से भरोसा उठने की बात कही है जिससे फैंस नाराज भी हैं. आपको याद हो कविता खुद छोटे परदे पर पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभा चुकीं हैं और उन्हें उनके इस रोल के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

आपको पता ही होगा कविता ने हिट टीवी शो 'एफआईआर' में कड़क पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था जिसका नाम चंद्रमुखी चौटाला था जिसे लोग आज भी याद करते हैं. फिलहाल कविता के कमेंट पर उनके कुछ फैन्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'हमें एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला के जैसी पुलिस की जरूरत है. जो अजीबोगरीब केस बेहतरीन तरीके से सुलझाती थी.' वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल तक कर दिया है.

शुरू हुई पंजाबी फिल्म माँ की शूटिंग, यह बॉलीवुड अदाकारा भी हुई शामिल

जिमी शेरगिल ने शेयर किया फिल्म 'शारिक 2' का पोस्टर

रिलीज हुआ 'Chal Mera Putt 2' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -