बीवी-बच्चों के साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं अजय देवगन, शेयर की तस्वीरें
बीवी-बच्चों के साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं अजय देवगन, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन अपने काम के साथ-साथ परिवार को भी पूरा समय देते हैं. नए साल के मौके पर ही अजय देवगन अपने फैमिली के साथ हॉलीडे पर गए थे. आपको बता दें कि अजय ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ थाईलैंड में ही क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाया था.

इस दौरान उन्होंने कई सारी फोटोज भी क्लिक की थी जिसे काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. अब हाल ही में अजय ने इस हॉलिडे की एक और फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ नजर आ रहे है. तस्वीर को देखकर ही ये साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि खूबसूरत बीच पर अजय ने अपने परिवार के साथ जमकर किया धमाल किया होगा.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अजय, काजोल और युग के चेहरे की खुशी इस बात की गवाह है कि सभी ने इस वैकेशन को खूब इन्जॉय किया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'इसे देखते हुए फिर से मुस्कुरा रहा हूं.' सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो अजय जल्द ही फिल्म तानाजी, दे दे प्यार दे, गोलमाल 5, टोटल धमाल और लव रंजन की अनाम फिल्म में नजर आने वाले हैं.

तो क्या अक्षय कुमार ले रहे हैं 'सिंघम' में अजय देवगन की जगह?

सिम्बा की टीम के साथ नज़र आये रोहित शेट्टी, बताने वाले हैं कुछ शॉकिंग

Simmba Success Party : 100 करोड़ पार करने की ख़ुशी में रणवीर-सारा ने की पार्टी, दिखे अन्य सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -