अजय देवगन ने लॉकडाउन से की अपनी शादी की तुलना

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर कपल्स में से एक अजय देवगन और काजोल का नाम सबसे ऊपर आता है, दोनों के हर अंदाज को फैंस पसंद करते हैं. अपको बता दें कि यह जोड़ा 90 के दशक से ही एक-दूसरे के साथ है और कभी भी इनके बीच अनबन की खबरें नहीं आई हैं. दोनों को अक्सर प्यारभरे अंदाज में ही देखा गया है फिर वह निजी जिंदगी में हो या स्क्रीन पर. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार यह दोनों एक-दूसरे की टांग खींचते दिख जाते हैं, जिससे पता चलता है कि इनका रिश्ता आज भी इतना अटूट क्यों है ?

 

इसी के साथ यह दोनों एक-दूसरे को पूरा सम्मान देते हैं, जिस कारण इनके रिश्ते की डोर हमेशा की तरह मजबूत है. अब हाल ही में अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पत्नी काजोल के साथ दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं यह तस्वीर शेयर करते हुए अजय देवगन ने काजोल की फिर से टांग खींच ली है. वैसे हम सब जानते हैं कि इन दिनों देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है और इसी वजह से सभी को घरों के अंदर ही रहना पड़ रहा है. ऐसे में अजय देवगन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे ऐसा लगता है कि मैं पिछले 22 साल से लॉकडाउन में ही हूं.'

वैसे अगर हम बात करें अजय देवगन के करियर की तो वो लगातार सफल फिल्में देते रहे हैं. आपको याद हो साल 2020 की शुरूआत उन्होंने तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के साथ की थी, जिसने सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख दिया था. वहीं उनकी फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है और इसके बाद अजय देवगन साल 2020 में कुछ और फिल्में रिलीज करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण वो सभी होल्ड पर चली गई हैं. वैसे वह जल्द आने वाले हैं.

मदर्स डे: मम्माज बॉय हैं रणबीर कपूर, जानिए कैसा है माँ से रिश्ता

इस एक्ट्रेस की तस्वीर देख इंडिया भाग आया था यह लड़का, हिंदी फिल्मों में बना विलेन

जब पार्टी में सरेआम संजू बाबा ने जड़ दिया था सलमान खान को तमाचा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -