इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'दृश्यम-2'
इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'दृश्यम-2'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और रकुल प्रीत को आप सभी जल्द ही फिल्म Runway 34 में देखने वाले हैं। इस के चलते दोनों इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसी फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अपनी बहुतप्रतीक्षित फिल्म 'दृश्यम-2' से जुड़े कुछ सवालों के भी जवाब दिए। जी दरअसल प्रमोशन के दौरान अजय देवगन से जब पूछा गया कि साल 2015 में आई इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल कब रिलीज होगा तो अजय देवगन ने इसका भी जवाब दिया।

जी दरअसल अजय देवगन ने कहा, 'दृश्यम 2 इस साल के आखिरी तक आ सकती है। हमने कुछ बदलाव किए हैं, लेकिन फिल्म का कोर और इसका मेजर एस्सेंस हमने सेम रखा है।' आप सभी को बता दें कि साल 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' साल 2013 में रिलीज हुई सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म का रीमेक थी जिसे इसी टाइटल के साथ रिलीज किया गया था।

जी हाँ और इसी के साथ इंटरव्यू में अजय देवगन ने बॉलीवुड पर साउथ सिनेमा के हावी होने के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'कुछ वक्त पहले यही बात हॉलीवुड के बारे में भी कही गई थी, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। तो इस तरह की बातें कही जाती रहेंगी, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड आगे भी बेहतर करता रहेगा। इससे भी ज्यादा जरूरी बात ये है कि हमें अपनी फिल्मों को अलग-अलग रीजन (जैसे नॉर्थ-साउथ) के नजरिए से देखना बंद करना होगा। हमें उन्हें बस भारतीय फिल्मों के दृष्टिकोण से देखना चाहिए।' आप सभी को बता दें कि फिल्म 'Runway 34' में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत के अलावा बोमन ईरानी और अंगिरा धार जैसे सेलेब्स भी दिखाई देने वाले हैं।

'खुदा हाफिज चैप्टर 2' का पोस्टर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

'मुंह दिखाने लायक नहीं रहा राज', शिल्पा के पति को देख बोले यूजर्स

कभी फ्लोर से लोगों की उल्टियां साफ करती थी ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -