जल्द आएगी RAID 2, इत्र व्यापारी पीयूष जैन की होगी कहानी!

उत्तर प्रदेश के इत्र व्यापारी पीयूष जैन को लेकर इन दिनों बहुत चर्चे हो रहे है। जी दरअसल पीयूष जैन के कर चोरी घोटाले को लेकर खबरें तेजी से आ रहीं हैं। इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अब पीयूष जैन की कहानी सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी क्योंकि इस विषय पर एक फिल्म की घोषणा की गई है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत फिल्म निर्देशक कुमार मंगत पाठक उत्तर प्रदेश के कानपुर और कन्नौज में आईटी विभाग द्वारा की गई छापेमारी पर 'रेड-2' नाम की फिल्म बनाएंगे। आपको बता दें कि निर्देशक मंगत पाठक ने कहा कि, 'उनकी फिल्म 'रेड' में दिखाया गया था कि दीवारों से पैसे का रिसाव हो रहा है, जबकि कानपुर और कन्नौज में आयकर विभाग की छापेमारी में दीवारों से लीक हुए करोड़ों रुपये का पर्दाफाश हुआ था।' वहीं पाठक ने आगे कहा, 'अगली फिल्म में दीवारों से रुपये के निकलने की घटना को दिखाया जाएगा।'

आप सभी जानते ही होंगे कि कुमार मंगत की साल 2018 की फिल्म 'रेड' में अजय देवगन ने एक आयकर अधिकारी की भूमिका निभाई थी, जो वहां एक भ्रष्ट नेता को खड़ा करता है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, हालांकि, निर्देशक ने यह नहीं बताया कि अजय देवगन 'रेड-2' में होंगे या नहीं। आप सभी को बता दें कि निर्देशक कुमार मंगत पाठक पैनोरमा स्टूडियो के संस्थापक हैं, जिसके तहत उन्होंने 'दिल तो बच्चा है जी', 'आकाशवाणी', 'आत्मा', 'अलोन', 'प्यार का पंचनामा', 'दृश्यम', 'रेड', 'पागलपंती' लिखी। वहीं 'सेक्शन 375', 'खुदा हाफिज' जैसी फिल्में बनाईं। इसी के साथ वह अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के को-प्रोड्यूसर भी हैं।

बात करें पीयूष जैन के बारे में तो उनके द्वारा किए गए टैक्स चोरी घोटाले के उजागर होने के बाद देश की राजनीति भी गर्म हो गई है। वहीं यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी और कांग्रेस समेत राजनीतिक दल मामला सामने आने के बाद से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

'83' को मिल रहा प्यार देख रो पड़े रणवीर सिंह, कही यह बात

दिल्ली में थिएटर्स बंद होने से परेशान करण जौहर, की ये अपील

इस अभिनेता की माँ का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -