कोरोना का डर: अजय देवगन ने रोकी फिल्म मेडे की शूटिंग

देशभर में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन लाखों की संख्या में लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। आम लोगों के जैसे ही बड़े-बड़े स्टार्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसी को देखते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए नई गाइडलाइन्स जारी की गई हैं। केवल यही नहीं बल्कि अब तो कई मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है। इसी लिस्ट में शामिल हैं अजय देवगन, जिन्होंने अपनी आने वाली फिल्म मेडे की शूटिंग रोक दी है। जी हाँ, अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे की शूटिंग रूक चुकी है।

यह शूटिंग बीते साल दिसंबर के महीने में शुरू हुई थी और अब इसे हालातों को देखते हुए रोका जा चुका है। खबरों के मुताबिक अजय ने फिल्म की शूटिंग के कई मेजर पोर्शन शूट कर लिए गए हैं। कहा जा रहा है आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को 3 दिन के लिए अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है। इस समय अजय क्रू और कास्ट की सेफ्टी का ध्यान रख रहे हैं। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन साथ में नजर आने वाले हैं। अब तक दोनों ने साथ में कई सीन्स भी शूट किए हैं।वैसे दोनों को काफी समय बाद स्क्रीन पर देखा जाने वाला है। बीते दिनों ही अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की साथ में तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

इन दोनों के अलावा इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म साल 2015 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह उस दौरान की कहानी है जब दोहा-कोच्चि की फ्लाइट खराब दृश्यता के कारण बंद हो गई थी और जिसके बाद इसे दक्षिण भारत के दूसरे हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग भारत के कई एयरपोर्ट पर होने वाली थी लेकिन मगर महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया। अंत में अजय देवगन ने हैदराबाद में एयरपोर्ट का सेट बनाया था और वही शूटिंग की गई।

कोरोना: क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? केजरीवाल बोले- पाबंदियां बेहद जरुरी

IPL 2021: क्या होगी CSK की प्लेइंग XI ? दिल्ली कैपिटल्स के साथ आज होगी भिड़ंत

विशाल डडलानी ने पीएम और डॉ। हर्षवर्धन पर कसा तंज, कहा- "असली कुमकुम से मनाए।।।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -