अब छोटे परदे पर नज़र आएगा इस एक्टर का जलवा

अब छोटे परदे पर नज़र आएगा इस एक्टर का जलवा

'गोलमाल अगेन' की सफलता के बाद अब अजय देवगन जल्द टीवी सीरीज 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' को प्रोड्यूस करते नज़र आएंगे. शो में बाबा रामदेव की भूमिका में नेशनल अवॉर्ड विनर नमन जैन नजर आएंगे. नमन फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में नजर आ चुके हैं.

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. यह शो डिस्कवरी जीत पर टेलिकास्ट किया जाएगा.

नमन 'चिल्लर पार्टी' के अलावा 'रांझणा' और 'बॉम्बे टॉकीज' में भी नजर आ चुके हैं. नमन ने शो के बारे में बात करते हुए कहा - "मेरे लिए छोटे गांव के सामाजिक टेंशन को समझना बहुत जरूरी था. उनके कैरेक्टर को दिखाने के लिए उनके स्टाइल को अपनाना भी चैलेंज था."

शो की शूटिंग जयपुर में चल रही हैं. शो को कुशाल झवेरी डायरेक्ट कर रहे हैं और अजय देवगन-अभिनव शुक्ला मिल के प्रोड्यूस कर रहे हैं. अजय ने इसके पहले 'शिवाय', 'बोल बच्चन', 'राजू चाचा' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 को हरियाणा के छोटे से गांव में हुआ था. रामदेव का असली नाम स्वामी शंकर देव था. लेकिन संन्यास लेने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर रामदेव रख लिया.

बताया जा रहा है कि सनी लियोन भी डिस्कवरी जीत चैनल पर जल्दी ही अपना शो लेकर आने वाली हैं. यह शो डिस्कवर चैनल पर प्रसारित सर्वाइवर का हिंदी एडिशन होगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिरंगी ने गाया 'मेरी भीगी भीगी सी' हो रहा है वायरल

ताज़ा तस्वीरों में रंगीन नज़र आयी 'रंगीला गर्ल'

ज़ायरा वसीम एयरप्लेन केस ने लिया नया मोड़