फिट इंडिया चैलेंज में इस स्टार किड ने खींचा सबका ध्यान
फिट इंडिया चैलेंज में इस स्टार किड ने खींचा सबका ध्यान
Share:

भारत के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा शुरू किया गया फिट इंडियन चैलेंज इन दिनों देश में काफी वायरल हो रहा है. इस चैलेंज में एक्टर्स से लेकर खिलाड़ी तक हिस्सा ले रहे हैं और एक दूसरे को नॉमिनेट कर रहे हैं. सभी अपने द्वारा अपनाए गए चैलेंज की वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में इस चैलेंज का हिस्सा बने एक व्यक्ति ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

 

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर और डायरेक्टर अजय देवगन और काजोल के बेटे युग का एक वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिम मेंप्रक्टिस करते हुए गुलाटियां मार रहे हैं और पुशअप्स कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन का बेटा युग केवल 7 साल का है जो वीडियो में अपनी फिटनेस का नमूना देते हुए नज़र आ रहा है.

अजय देवगन के साथ ही काजोल ने भी अपने बेटे युग का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुशअप्‍स और पुलअप्‍स करते नज़र आ रहे हैं. इतनी कम उम्र में युग बेहद ही फ्लेक्सिबल नज़र आ रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौर के द्वारा शुरू किए गए इस चैलेंज में अभी तक विराट कोहली, ऋतिक रोशन, सायना नेहवाल, अनुष्‍का शर्मा और एम एस धोनी जैसे सेलेब्स हिस्सा ले चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आलिया को किस करना अभी तक का सबसे गन्दा एक्सपीरियंस : सिद्धार्थ मल्होत्रा

सलमान खान के इस सीक्रेट से वाकिफ नहीं होंगे आप

नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -