'सिंघम' अजय खोलेंगे नया बिजनेस, जानिए कितने करोड़ का करेंगे निवेश ?
'सिंघम' अजय खोलेंगे नया बिजनेस, जानिए कितने करोड़ का करेंगे निवेश ?
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन देशभर में मल्टीप्लेक्स खोलने जा रहे हैं और वे इसके साथ ही नया बिजनेस करने जा रहे हैं. वहीं अजय ने उत्तर प्रदेश के हापुड़ और गाजीपुर में दो सिंगल स्क्रीन थियेटर्स को पहले से ही खरीदा हुआ है, जबकि अब वे इसका देशभर में विस्तार करने के लिए तैयार है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब वह देश के दूरगामी इलाकों में नए मल्टीप्लेक्स खोलने के लिए 600 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे. अभिनेता अजय अपने मल्टीप्लेक्स वेंचर NY Cinemas Llp में आने वाले पांच साल में 600 करोड़ का निवेश करने की योजना में हैं. 

आगे अभिनेता अजय ने कहा कि, मेरा मकसद है कि मैं देश के उत्तरी और दक्षिणी इलाकों में 250 स्क्रीन्स ओपन करूं. फ़िलहाल वे इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. खबर आ रही है कि देवगन के मल्टीप्लेक्स वेंचर का पहला लॉन्च जून में मध्य प्रदेश के रतलाम में होगा. जहां NY सिनेमा का खास मकसद रिमोट एरिया में लोगों को मॉर्डन थियेटर्स की सुविधा देना बताया जा रहा है. वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो अजय की हाल ही में कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिलीज हुई है और इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत और तब्बू भी नजर आ रही है. इस फिल्म ने पहले दिन कुल 10 करोड़ रु की कमाई की है. 

ये होगा 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का नाम

सैटरडे को तैमूर ने जमकर मचाया मां के साथ धमाल, वायरल हुई वीडियो

प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम

World Cup के कारण फिर टली सोनम-सलमान की फिल्म की डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -