तनुश्री के आरोपों पर अजय देवगन ने दी सफाई, क्यों लिया आलोकनाथ को
तनुश्री के आरोपों पर अजय देवगन ने दी सफाई, क्यों लिया आलोकनाथ को
Share:

भारत में मीटू मूवमेंट शुरू करने वालीं ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बुधवार को अजय देवगन को आलोकनाथ के साथ काम करने के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. फिल्म में अलोक नाथ के होने पर कई कलाकारों को समस्या है. इसी पर हर कोई अजय देवगन घेरे में ले रहा है. इससे पहले अजय देवगन के कहा था कि वह महिलाओं का शोषण करने वालों के साथ कभी खड़े नहीं होंगे. हाल ही में अजय देवगन पर तनुश्री ने आरोप लगाये थे और इसी पर हाल ही में अजय देवगन ने सफाई दी है. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

इस बारे में बता दें कि बुधवार को तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन पर निशाना साधते हुए कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में झूठे और दिखावटी लोग भरे पड़े हैं. उन्होंने फिल्म से आलोकनाथ को बाहर न करने पर भी सवाल उठाए थे. अब अजय देवगन ने इसपर अपना बयान दिया है. इस पर अजय ने कहा, 'जब मीटू मूवमेंट हुआ था तब मैंने और मेरे साथियों ने कहा था कि मैं हर महिला सम्मान करता हूं और उनके खिलाफ अपराध करने वालों का कभी साथ नहीं दूंगा. आज भी मेरा स्टैंड वही है.'  

वहीं आलोकनाथ के साथ काम करने की बात पर अजय ने कहा कि यह फिल्म अक्टूबर 2018 में रिलीज होनी थी. फिल्म की शूटिंग सितंबर में खत्म हो गई थी. आलोकनाथ ने पिछले साल अगस्त में मनाली में शूटिंग की थी. अलग-अलग सेट्स और आउटडोर लोकेशन पर करीब 40 दिन में शूटिंग पूरी हुई थी. जब आलोकनाथ पर आरोप लगा था तब तक फिल्म के ऐक्टर्स अपनी दूसरी फिल्मों के लिए काम शुरू कर चुके थे. ऐसे में आलोकनाथ को रिप्लेस करके दोबारा शूट करना लगभग नामुमकिन था. इससे प्रड्यूसर्स को आर्थिक नुकसान भी होता.' यानि अब इस फिल्म में कोई बदलाव नहीं होसकते और इसी के चलते अजय देवगन को खरी खोटी सुन्नी पड़ती रहेगी.

अजय देवगन की फिल्म में अलोक नाथ को देख भड़की विंता...

अजय देवगन पर इस अभिनेत्री ने दिया विवादित बयान, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -