बुजुर्ग हो रहे हैं अक्षय-सलमान, अजय देवगन ने दिया हैरानी भरा बयान
बुजुर्ग हो रहे हैं अक्षय-सलमान, अजय देवगन ने दिया हैरानी भरा बयान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने फिल्म 'गोलमाल' में अपनी बढ़ती उम्र पर एक मजाक किया था और अब इस बार तो वे फिल्म 'दे दे प्यार दे' में पूरी फिल्म में ही अलग नजर आने वाले हैं. बता दें कि अजय की 50 साल की उम्र की बात हो रही है और वे असल में 50 के हो भी हो चुके हैं. ख़ास बात यह है कि बॉलिवुड के सितारे आमतौर पर अपनी उम्र की सही गिनती खुलकर नहीं बताते है, लेकिन अजय इस पर कहते हैं कि लोगों को गलत लगता है कि हम ऐक्टर्स को अपनी 50 की उम्र बताने, दिखाने या कहने को लेकर कोई प्रॉब्लम है, जबकि ऐसा नहीं है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म दे दे प्यार दे में अपनी उम्र को खुलकर बताने को लेकर अजय का कहना है कि, 'मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि अपनी असली उम्र से मिलते-जुलते किरदार मैं निभाऊं और मैंने पहले भी 40-50 साल वाली भूमिकाएं अदा की हैं. जबकि दूसरे अभिनेता भी उम्रदराज रोल कर ही रहे हैं, वह पिता के रोल कर रहे हैं और इस फिल्म में यह बात जरूर है कि 50 साल की उम्र छप कर आ रही है और बार-बार उसे कहने की जरूरत पड़ रही है. जबकि सच यह है कि अब यह सब मैटर नहीं करता है. 

साथ ही अजय ने अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे अपने सुपरस्टार दोस्तों की उम्र पर खा कि 'मैं आपको इमानदारी और सच्चाई से कहूँ तो मैं जब अक्षय कुमार या सलमान खान, जो मेरी उम्र के हैं, से मिलता हों या बात करता हूँ तो पता चलता है कि किसी को भी अपनी उम्र से कोई प्रॉब्लम है ही नहीं. जबकि सारी दुनिया जानते है कि हमारी उम्र क्या है और जब हमारा जन्मदिन आता है तो सब तरफ यही सब तो छपता है कि यह 50 साल के हुए, वह 40 साल के हुए. जबकि आज के समय में विकिपीडिया में जाकर आप किसी की भी उम्र आसानी से देख सकते हैं और मैं हमेशा से अपनी उम्र के नंबर को अपनाता रहा हूं, वरना मैं फिल्म गोलमाल में भी कहता कि मेरी उम्र से जुड़ी लाइन हटा दी जाए. 

पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान, घर, परिवार और रिश्तेदार किसी को खबर नहीं

'माँ की कसम' बॉलीवुड की फिल्मों के इन डायलॉग्स को सुनकर आपका मदर्स डे बन जाएगा स्पेशल

Mothers Day : यह है बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर मॉम्स, कोई नहीं ले सकता इनकी जगह

फेमस मैगज़ीन के कवर पर नज़र आई जैक्लीन, दिखीं खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -