अपने पिता का जन्मदिन ना मना कर ये खास काम करेंगे अजय देवगन
अपने पिता का जन्मदिन ना मना कर ये खास काम करेंगे अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने हाल ही में अपने पिता को खोया है जिससे उनका परिवार सदमे में है. बता दें, अजय देवगन इस समय अपने बच्चों न्यासा और युग के साथ इटली में हैं. बीते 27 मई को अभिनेता अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन को खो दिया था. बता दें कि वीरू देवगन हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्शन निर्देशक में से एक थे, 25 जून यानि कल वीरू देवगन का  77वां जन्मदिन है, इस मौके पर वो उनका जन्मदिन नहीं मनाएंगे. 

बता दें, वीरू देवगन का  77वां जन्मदिन है, इस अवसर पर अजय देवगन अपने पिता के लिए और उनकी शांति के लिए प्राथना करेंगे. पिछले सालों में भी वीरू देवगन के जन्मदिन के अवसर पर हमेशा अजय देवगन के जुहू स्थित घर पर पूजा का आयोजन हुआ करता था. इस साल उनके देहांत के बाद अजय देवगन अपने परिवार के साथ बाहर हैं लेकिन इस दिन को वो अपने पिता की याद में समर्पित करेंगे. इसलिए वो अपने पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे. 

अभिनेता अजय देवगन की जिंदगी में अगर कोई रियल सिंघम था वो थे उनके पिता वीरू देवगन, जिनके बारे में अजय ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि ‘कोई और मेरा सिंघम हो भी नहीं सकता मेरे पिता के सिवा.’ जन्मदिन न मनाने का कारण यही लगता है कि अजय अपने पिता के निधन के सदमे से बाहर नहीं निकल पाए है और ऐसे में वो कुछ भी खास नहीं चाहते.  

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -