अजय ने तब्बू संग शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, फैंस जमकर कर रहे
अजय ने तब्बू संग शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, फैंस जमकर कर रहे
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म  'दे दे प्यार दे' (De De Pyar De) को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है और हाल ही में रिलीज हुई अजय की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने रिलीज होने के बाद से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं इसी बीच अब अजय ने अपनी को-एक्ट्रेस तब्बू से मजाक करते हुए उनकी और अपनी खुद की एक फोटो ट्विटर पर डाली है. खास बात यह है कि ट्विटर पर शेयर हुई फोटो दोनों की फिल्म 'विजयपथ' (Vijaypath) की शूटिंग की है. जहां अजय नींद लेते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं तब्बू उनके पास बैठी हुई है. 

अभिनेता अजय ने विजयपथ' (Vijaypath) की शूटिंग के टाइम की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अभी तक नहीं पता चल पाया कि सोने का कारण पहेली थी या फिर तब्बू." अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी पुरानी फोटो शेयर करके यह बता रहे हैं कि उन्हें आज तक यह नहीं पता चल सका है कि वह पहेली के वजह से सोए थे या तब्बू के चलते. फिलहाल जो भी हो फोटो को सोसाहल मीडिया पर दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, तब्बू के साथ 'दृश्यम',  'विजयपथ', 'गोलमाल अगेन', 'दे दे प्यार दे' और 'हकीकत' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. वाहन आपको बता दें कि 'दे दे प्यार दे' 17 मई को हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म ने 5 दिन में 50 करोड़ रु की कमाई कर ली है. फिल्म में आपको अजय, तबू और रकुल प्रीत की तिकड़ी देखने को मिलेंगी. इसकी कहानी यह है कि 50 साल के अजय को 26 साल की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है.

'शेरशाह' में सिद्धार्थ-कियारा के साथ काम करेंगे ये टीवी एक्टर

इसाबेल कैफ की फिल्म को फिर से शूट करवाएंगे सलमान खान!

Turpeya Song : 'भारत' के नए गाने में सलमान-नोरा का दिखा कमाल का अंदाज़

इस एड में दिखाई दे रहे हैं इरफ़ान खान, वीडियो आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -