सालों बाद फिर पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे अजय-काजोल
सालों बाद फिर पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे अजय-काजोल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल सभी के फेवरेट कलाकार हैं. ये पहले के समय में कई फिल्में एक साथ कर चुके हैं और बॉलीवुड में इनकी जोड़ी हिट भी रही है. ऑफस्क्रिन के साथ ऑनस्क्रिन भी फैन्स इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. जो लोग इन्हें पर्दे पर फिर से एक साथ देखना चाहते हैं तो उनके लिए खुशखबरी है. जानकारी है कि दोनों फिर से रोमांस करते दिखाई देंगे. आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में.

जानकारी है यह कपल अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में साथ नजर आने वाला है. इतना ही नहीं दोनों इस फिल्म में रोमांस करते नजर आ सकते हैं, जो एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म है. खबरें ये है कि वगन परिवार की कंपनी ने फिल्म की कहानी को ध्यान में रखते हुए तीन टाइटल रजिस्टर्ड करवाए गए हैं. फ़िलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है जो पूरा होने के बाद शूटिंग पर पहुंचेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, काजोल के बर्थडे वीक के दौरान यह डिवेलपमेंट तब सामने था, जब काजोल अजय के साथ समय बिताने के लिए भुज जा रही थीं. लेकिन दोनों इसके बारे में कोई जानकारी देने को तैयार नहीं है. 

जानकारी के अनुसार, फिल्म की कहानी एक मच्योर कपल और उनके रोमांस पर बेस्ड होगी. आपको बता दें, फिल्म के लिए 'रोमांस और क्या', 'धोखा अराउंड द कॉर्नर' और 'धोखा' जैसे टाइटल रजिस्टर्ड करवाए गए हैं. यह कपल फिल्म में लीड रोल में नज़र आ सकते हैं. अगर अजय और काजोल इस फिल्म में साथ काम करते हैं, तो यह साथ में उनका दसवां प्रॉजेक्ट हो सकता है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि अजय इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. 

आलिया भट्ट का डेब्यू म्यूजिक Prada हुआ रिलीज़, वीकेंड पार्टी में मचाएगा धमाल

टाइगर से फैंस ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि नहीं दे पाए जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -