फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर किया जारी, यहाँ देखे अजय देवगन की तीस साल का सफर
फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर किया जारी, यहाँ देखे अजय देवगन की तीस साल का सफर
Share:

सिनेमाजगत के लोकप्रिय कलाकार अजय देवगन को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं, तीस सालो में अजय देवगन ने सौ फिल्मों में काम किया है. बता दें अजय देवगन की सौवीं फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर है. अजय देवगन के इंडस्ट्री में 30 साल होने पर उनकी 100वीं फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर सामने आया है. पोस्टर में अजय देवगन पगड़ी पहने हुए बहुत ही दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. तानाजी-द अनसंग वॉरियर के नए पोस्टर में अजय देवगन की आंखो में गुस्सा दिखाई दे रहा है.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

दर्शकों के लिए इस खास मौके पर तानाजी-द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ अजय देवगन ने अपने तीस साल के करियर में कौन-कौन सी फिल्में की हैं, उसके शो रील के साथ अजय देवगन की बॉलीवुड में अबतक के जर्नी को दिखाया गया है. अजय देवगन के बॉलीवुड में डेब्यू कि बात करें तो उन्होने फिल्म फूल और कांटे से किया था, इस फिल्म में अजय देवगन के साथ मधु नजर आईं थी.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे तो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं ही थी, इसके साथ ही इसके गानो ने भी खूब तहलका मचाया था. आज भी अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे के गानों को खूब पसंद किया जाता है. अजय देवगन ने अपने करियर में गोलमाल, सिंघम, हम दिल दे चुके सनम, दृश्यम,कच्चे धागे, दिलवाले, जिगर, जान, दिलजले, कंचे धागे, विजय पथ, इश्क, कयामत, हकीकत,गंगाजल, शिवाए, प्यार तो होना ही थी, दिल क्या करे, खाकी जैसी कई सुपरहिट फिल्में काम किया है.

रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए मिला मोस्ट इन्फ्लुएंश‍ियल पर्सनैलिटी अवार्ड

फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक

फिल्म 83 : रणवीर सिंह ने बिल्कुल ​कपिल देव की तरह लगाया शॉट, लुक को देखकर फैंस हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -