फिल्म 'तानाजी' की दीवानगी छाई हर तरफ, एक्टर की एंट्री पर हुई नोटों की बारिश
फिल्म 'तानाजी' की दीवानगी छाई हर तरफ, एक्टर की एंट्री पर हुई नोटों की बारिश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री काजोल और अभिनेता सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. तानाजी के किरदार में दर्शक अजय देवगन के अभिनय को काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन की एंट्री का सीन है.

दरअसल ट्विटर पर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से जुड़ा अजय देवगन का एंट्री सीन वायरल हो रहा है. सिनेमाघर में फिल्म देेख रहे दर्शक उनकी एंट्री पर पैसी भी उड़ाने लगते हैं. हालांकि  इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है. 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के इस वीडियो को Main Samay Hoon और Gourav Prabhu नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म में अजय देवगन की घोड़े पर बैठकर एंट्री करते हैं. इस दौरान लोग स्क्रीन की तरफ पैसे बरसाना शुरू कर देते हैं. वीडियो में नोट उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और पीछे फिल्म चल रही है. अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं. अजय देवगन की 'तानाजी' जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. चलिए जानते हैं 10 दिन में दोनों फिल्मों ने कितने करोड़ का बिजनेस किया।
 
ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के कलेक्शन में रविवार को 35 फीसदी की उछाल देखी गई. फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार को 21 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह फिल्म ने 165 करोड़ जुटा लिए हैं. अब फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार है. अजय देवगन ने फिल्म में तानाजी का किरदार निभाया है जबकि काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में हैं. सैफ अली खान निगेटिव किरादर में हैं उनके किरदार का नाम उदय भान है. फिल्म की लागत 110 करोड़ है. इसके प्रचार और प्रिंट्स पर 15 करोड़ खर्च हुए हैं. इस तरह इसका कुल बजट 125 करोड़ है.

फिल्म "शिकारा" का रोमांटिक गाना "मर जाएं हम" हुआ रिलीज़

'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार के लिए दीपिका को मिल रही है सरहाना

इस मॉडल की हॉट तस्वीरें देख, ठंड में भी छूट जाएंगे आपके पसीने

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -