टीवी के इस एक्टर ने की अजय देवगन की तारीफ़, कहा- 'नहीं करते भेदभाव...'
टीवी के इस एक्टर ने की अजय देवगन की तारीफ़, कहा- 'नहीं करते भेदभाव...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार फिल्म 'दे दे प्यार दे' में अजय देवगन के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता भाविन भानुशाली ने हाल ही में अजय के बारे में कई राज खोले हैं. उन्होंने हाल ही में अजय देवगन के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''अजय बड़े और छोटे कलाकारों के बीच भेदभाव नहीं करते हैं.'' इसी के साथ आगे भाविन ने कहा, "अजय देवगन मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. वह एक बहुत ही विनम्र और जमीन से जुड़े इंसान हैं. 'दे दे प्यार दे' के सेट पर हमने बहुत मजे किए. पैक-अप के बाद हम सामान्यत: स्कूनर और टेबिल टेनिस खेला करते थे."

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए भाविन भानुशाली ने कहा, "ऑन और ऑफ स्क्रीन हम एक-दूसरे के काफी करीब है. मेरे लिए वह सबसे अच्छे इंसान और एक बेहद अच्छे सह-कलाकार हैं क्योंकि वह एक बड़े और एक छोटे कलाकार के बीच भेदभाव नहीं करते हैं." आपको बता दें कि भाविन भानुशाली फिलहाल सोनी सब पर आने वाले शो 'तेनाली रामा' में मिर्जा अली का किरदार निभा रहे हैं और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. अब बात करें अजय देवगन की तो इन दिनों वह अपनी अकमिंग फिल्म 'ताना जी: द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

जी दरअसल इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं और इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल नजर आने वाले हैं. इन दोनों के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी इस फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं.

वेब सीरीज़ की दुनिया में इस साल गूंजा इन पांच किरदारों का नाम, जानिये कौन है शामिल

असीम को रोता देख बोलीं हिमांशी खुराना- 'आई लव यू, आंखों से मैंने पागल बनाया...'

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -