लक्ष्मी बम में अक्षय का लुक देख हैरान हुए अजय देवगन, कही यह बात

लक्ष्मी बम में अक्षय का लुक देख हैरान हुए अजय देवगन, कही यह बात

बॉलीवुड में खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को हर कोई पसंद करता है. वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं. ऐसे में जल्द ही उनकी एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है लक्ष्मी बम यह एक हॉरर मूवी है और इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जी दरअसल इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है और इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी दिखाई देने वाली हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि लक्ष्मी बम को 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से अब यह ओटीटी पर रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे अक्षय कुमार का लुक पोस्टर में एकदम परफेक्ट नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

आप सभी को बता दें कि फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारों को भी अक्षय का लुक शानदार लगा. जी हाँ, हाल ही में एक्टर अजय देवगन ने फिल्म लक्ष्मी बम का पोस्टर देखकर कमेंट किया है. हुआ यूँ कि बीते दिन डिज़्नी हॉटस्टार के लाइव इवेंट के दौरान आधिकारिक घोषणा करते हुए अक्षय ने फिल्म के दो पोस्टर शेयर किया है.

ऐसे में हम आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिन डिज़्नी हॉटस्टार के लाइव इवेंट के दौरान अजय देवगन भी लाइव रहे. वहीं इस दौरान जब अजय से अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में उनके लुक के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''मैं यह नहीं कह सकता कि लक्ष्मी का लुक बहुत हॉट है. लेकिन हां ये सच है कि वह बहुत ग्रेसफूल है , सुंदर है. मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पता है, यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, शानदार भूमिका है और अक्षय ने भी अपने साड़ी लुक को काफी अदभूत तरीके से पेश किया है, उन्होंने बहुत अच्छे तरह से साड़ी को कैरी किया है.''

थियेटर में रिलीज होंगी यह दो फ़िल्में, सामने आ गई है डेट्स

सुशांत की मौत को इन्होने कहा हत्या, सलमान पर लगाए खतरनाक आरोप

सेट पर वापसी का भी बेताब है यह एक्टर