अजय के साथ मेरा पवित्र रिश्ता, तब्बू

अजय के साथ मेरा पवित्र रिश्ता, तब्बू

आपको बता दे की पिछले कई सालों में जब से ये पता चला है कि अजय देवगन के चलते तब्बू की शादी नहीं हो पाई तब से बार बार तब्बू से शादी को लेकर सवाल होते हैं. तब्बू अब इस बात से तंग आ गई हैं. फिल्म 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में तब्बू ने माना कि उनका रिश्ता अजय देवगन से बहुत खास है और वह वैसा ही रहेगा. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री तब्बू जो के 45 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक वे सिंगल है. उनके सिंगल होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई थी, लेकिन हाल ही में अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने की वजह का खुलासा किया था.

तब्बू ने बताया कि उनके सिंगल होने की असली वजह अजय देवगन है. जी हाँ अजय देवगन. तब्बू ने बताया कि जब वे यंग थी तो अजय देवगन और उनके कजिन उन पर नजर रखते थे. और अगर कोई लड़का मुझसे बात करने के लिए आता था तो ये दोनों उसे मारने की धमकी देते थे. जिस कारण कोई लड़का मुझसे बात करने के लिए नहीं आता था. और आज तक में सिंगल हूँ.

लेकिन अब शादी को लेकर होने वाले सवालों से तब्बू परेशान हो चुकी हैं. बार-बार लोग ये पूछते हैं. पूरी ख़बर पढ़ते हैं तब उन्हें समझ में आता है कि माज़रा क्या है. फिर भी बार-बार सबको बताया पड़ता है. तब्बू ने कहा कि आपके जीवन में कुछ दोस्त ऐसे होते है जिनके साथ आपका एक अलग और बहुत खास रिश्ता बनता है. अजय देवगन से मेरा रिश्ता ऐसा ही है और वैसा रिश्ता किसी और साथ नहीं हो सकता. 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App