फिल्म जगत के इतिहास में पहली बार एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के ये दो कलाकार
फिल्म जगत के इतिहास में पहली बार एक साथ नज़र आए बॉलीवुड के ये दो कलाकार
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और शाहरुख खान दोनों ही मूवीज की दुनिया के राजा है। इन दोनों ही एक्टर्स की बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग है। बावजूद जिसके ये दोनों सितारे एक साथ कभी भी ऑन स्क्रीन नहीं दिखाई दिए। मगर अब ये कारनामा एक विज्ञापन कंपनी ने कर दिखाया है। इन दोनों ही सितारों ने पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस एक ऐड के लिए साझा किया है। जिसके उपरांत इन दोनों सितारों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में अजय देवगन और शाहरुख खान एक ब्रांड का प्रमोशन नज़र आ रहे है। दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो को देखने के उपरांत से ही अजय देवगन और शाहरुख खान के क्रेजी फैंस ने इसे ट्रेंड करना शुरू हो चुका है। अजय देवगन और शाहरुख खान का ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। 

पहली बार साथ आए शाहरुख खान और अजय देवगन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान और अजय देवगन को आज तक किसी ने भी साथ काम करते हुए नहीं देखा। हालांकि अजय देवगन की पत्नी काजोल और शाहरुख खान अवश्य एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्क्रीन जोड़ी तो वर्षों से सिल्वर स्क्रीन पर राज करती हुई चली आई है। इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। बावजूद इसके शाहरुख खान और अजय देवगन एक दूसरे से दूर ही रहते हैं।

अजय देवगन के साथ पठान के प्रमोशन में जुटे शाहरुख खान: हम बता दें कि इस समय शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी पठान की तैयारियों में लगे हुए हैं। सामने आए इस ऐड के वीडियो में भी किंग खान मूवी पठान के लुक में ही नज़र आ रहे है। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान ने मूवी पठान के प्रमोशन की तैयारियां शुरू की जा चुकी है। जिसके लिए उन्होंने दोस्त काजोल के पति अजय देवगन संग हाथ मिलाया है। वैसे, क्या इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लगता है कि अजय देवगन और शाहरुख खान को एक साथ फिल्म के लिए आना चाहिए। 

 

मार्च अंत और अप्रैल के इस-इस दिन बंद रहने वाले है बैंक

महंगा हुआ हवाई सफर, घरेलु फ्लाइट्स के किराए में 5 प्रतिशत का इजाफा

अगले वित्त वर्ष में भारत को 11 प्रतिशत बढ़ने की जरूरत: नीति आयोग वीसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -