सोशल साइट्स पर छाया अजय देवगन की बेटी का ग्लैमरस लुक, टाइट ड्रेस में आईं नजर
सोशल साइट्स पर छाया अजय देवगन की बेटी का ग्लैमरस लुक, टाइट ड्रेस में आईं नजर
Share:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) हमेशा अपने अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीं उनकी और काजोल की बेटी न्यासा (Ajay Devgn Kajol Daughter) देवगन हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं। जी हाँ और आने वाले 20 अप्रैल को वह अपना अगला यानी 19वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि न्यासा भी बाकी स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वैसे तो न्यासा का कोई ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है लेकिन आए दिन उनकी तस्वीरें वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं।

कुछ समय पहले से ही न्यासा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। इस तस्वीर को जो देख रहा है वह न्यासा का फैन हो रहा है। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा, 'न्यासा तो अपनी मां काजोल से भी बेहद खूबसूरत हैं।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'न्यासा को जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करनी चाहिए।'

आप देख सकते हैं न्यासा की तस्वीर में वह शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वो अपने कर्वस भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि अजय देवगन काजोल के दो बच्चे है जिनके नाम न्यासा देवगन युग देवगन है दोनों बच्चो में न्यास बड़ी हैं। जी हाँ और न्यासा ने लैक्मे फैशन वीक में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया थी। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि न्यासा देवगन (Nysa Devgn) घर से दूर विदेश में पढाई करती है, हालाँकि वह अपनी तस्वीरों के लिए हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

14 अप्रैल को इस खास रीति-रिवाजों से शादी करेंगे रणबीर-आलिया!

पैट कमिंस को देख ख़ुशी से झूमे शाहरुख खान, लिखा पोस्ट

अपनी एक्स-वाइफ और गर्लफ्रेंड संग पार्टी करते नज़र आए ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -