इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे अजय-काजोल
इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे अजय-काजोल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जोड़ियों में गिने जाते हैं जो कि पर्सनल लाइफ में जितने पॉपुलर हैं उतने ही सक्सेसफुल प्रोफेशनल फ्रंट पर भी. ये दोनों ही कलाकार काफी समय से फिल्मों में सक्रिय हैं और कई दफा एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए देखें गए हैं. यह खबर तो पहले से ही चल रही है कि दोनों कलाकार एक साथ फिल्म तानाजी में काम करने जा रहे हैं. जबकि ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों एक कॉमेडी फिल्म में भी साथ काम करेंगे.

हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो अजय और काजोल फाइनल स्क्रिप्ट के इंतेजार में हैं और बीते दिनों अजय का बर्थडे सेलिब्रेट करने दोनों भुज गए थे, जहां कपल द्वारा क्वालिटी टाइम स्पेंड किया गया था. लेकिन स्टार कपल की तरफ से इस बात पर कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक मैच्योर कपल और उनकी आपसी समझ पर आधारित होगी. 

खबर यह भी आ रही है कि फिल्म के टाइटल को लेकर भी विचार-विमर्श चल रहा है. जबकि फिल्म के लिए रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर और धोखा जैसे नामों पर चर्चा जारी है. जबकि इस फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

 

रिलीज़ से पहले ही Saaho ने कमा लिए इतने करोड़

Video : जब ड्राइवर से मांगने पड़े जान्हवी को 500 रूपए...

एक्टर से मेकअप आर्टिस्ट बन गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

'बाटला हाउस' में बदलाव के साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने दी रिलीज़ की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -