अपनी 20वीं सालगिरह को ऐसे मना रहे अजय काजोल

बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी अजय देवगन और काजोल को हर कोई पसंद करता है. इन दोनों की जोड़ी हिट जोड़ी में शुमार है, इसी खास बात पर आपको बता दें कि आज अजय और काजोल अपनी 20वीं शादी की सालगिरह मना रही है. इनको देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे कि इनकी शादी को 20 साल हो चुके हैं. आपको बता दें, साल 1999 में आज ही के दिन यानि 24 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए. उसके बाद से दोनों एकदूसरे के हो गए. दोनों में अब भी प्यार उतना ही बरकरा है जितना पहले था. 

इन दोनों के साथ से ये लगता है कि अच्छे- बुरे वक्त में हमेशा एक- दूसरे का साथ निभाया है. अजय देवगन और काजोल की जोड़ी रुपहले पर्दे से लेकर असल जिंदगी में भी मिसाल कायम करती है. जितना इन्हें पर्दे से प्यार मिला है उतना ही उन्हें असल में भी मिल रहा है और आज तक फैंस की ओर से ये सिलसिला चला आ रहा है.

काजोल अपने और अजय देवगन के रिश्ते पर कहतीं हैं कि वो बहुत बोलती हैं लेकिन अजय देवगन बहुत कम बोलते हैं ऐसे में उनके बीच कभी बात बिगड़ती ही नहीं. साथ ही बता दें,  कुछ देर पहले ही काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है.

इसके अलावा बता दें, पिछले साल अजय देवगन और काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने सिंगापोर गए थे, जहां से उन्होंने कई प्यारी तस्वीरें भी शेयर की थीं. काजोल के इंस्टाग्राम स्टेटस से लग रहा है कि इस बार ये जोड़ी अब तक कहीं बाहर छुट्टियों के लिए नहीं निकलें हैं. काम की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल इसी हफ्ते रिलीज हुई है. अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की शूटिंग में व्यस्त हैं. हो सकता है इसी कारण वो अब तक छुट्टी के लिए न गए.  

पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान पर भड़की विद्या बालन, बोलीं- 'अब बहुत हो गया... '

शुरू होने को है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग, पूरी हुई तैयारी

श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथी पर नवाज़ ने शेयर किये उनके साथ बिताये खास पल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -