इन दो मशहूर सितारों को मिला ‘विश्वासम’ के हिंदी रीमेक का ऑफर, किया इंकार!

साउथ फिल्मों के कंटेंट के हिंदी भाषी क्षेत्रों में बढ़ते प्रभाव को देखते हुए अब कई साउथ के प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्मों के हिंदी रीमेक की तैयारी में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही फिल्म ‘पुष्पा’ के हिंदी डब ने धमाकेदार कमाई की है। इस कमाई को देख कई प्रोड्यूसर्स को ये फायदे का सौदा लगने लगा है। ऐसे में अब सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर मनीष शाह (Manish Shah) ने सुपरहिट फिल्म ‘विश्वासम’ के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से बात की थी हालाँकि इनदोनों ने ही इस फिल्म में काम करने से साफ़ इंकार कर दिया है। कहा जा रहा है मनीष शाह के पास ही इस फिल्म के रीमेक का मूल अधिकार है लेकिन इन बड़े दो बॉलीवुड स्टार्स के मना करने बाद उनकी शुरुआती कोशिश सफल नहीं हो पाई है।

आप सभी को बता दें कि एक मधुर वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म प्रोड्यूसर मनीष शाह ने सबसे पहले इस फिल्म के लिए अजय देवगन से संपर्क किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। यह सब होने के बाद उसी रोल के लिए मनीष ने अक्षय कुमार से बात की लेकिन अक्षय कुमार ने भी काम करने से मना कर दिया। ऐसा होने से मनीष की इस फिल्म को हिंदी में बनाने की उम्मीदों को थोड़ा धक्का लगा है। सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि इनदोनों स्टार्स ने इसलिए मना किया क्योंकि उन्हें लगता है कि इस फिल्म का कंटेंट हिंदी भाषी दर्शकों को पसंद नहीं आएगा।

जी दरअसल निर्माता मनीष शाह ने इस फिल्म को बनाने और को-प्रोड्यूस करने के लिए एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस से भी बातचीत की थी लेकिन उन्होंने किसी बड़े सितारे के फिल्म के साथ ना जुड़े होने की वजह से को-प्रोड्यूसर के ऑफर को ठुकरा दिया। ऐसा होने के बाद मनीष ने कहा कि 'वो सत्य ज्योति फिल्म्स के साथ इस फिल्म के रीमेक को बनाएंगे जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म में साथ दिया था। इस फिल्म की रीमेक लगभग 4 करोड़ में बिकी है।'

एक दूसरे के प्यार में खोए नज़र आए शाहिद और मीरा, फैन ने कहा- "मेरे पति को छोड़ दो"

KRK ने साधा पालक और इब्राहिम पर निशाना, कहा- "कहां पलक और कहां अली।।।"

इम्तियाज अली से लेकर शकुन बत्रा तक इन फिल्मनिर्मातों ने अपने काम से प्यार को दी एक नई परिभाषा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -