'बोल बच्चन' के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे अजय-अभिषेक
'बोल बच्चन' के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे अजय-अभिषेक
Share:

एक बार फिर से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और अभिषेक बच्चन धमाल मचाने फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे. ये दोनों एक्टर्स ने अपनी फिल्म 'बोल बच्चन' में सभी का अच्छा खासा मनोरंजन किया था. फिल्म काफ़ी हिट भी हुई थी. बता दें, डायरेक्टर रोहित शेट्टी की 2012 में आई एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ स्क्रीन शेयर की थी. खबरों के अनुसार ये सामने आया है अब दोनों एक बार फिर से फिल्म में साथ दिखाई देंगे. 

बता दें, अब तक ये फ़िलहाल एक अनटाइटल्ड ड्रामा फिल्म है जिसे अजय देवगन द्वारा निर्मित करेंगे साथ ही बता दें फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज नज़र आएंगे. वहीं फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी करेंगे जिन्होंने इंद्र कुमार निर्देशित 'टोटल धमाल' में एक रचनात्मक निर्देशक के रूप में काम किया था. फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है, और फिल्म की टीम जल्द इस पर काम करेगी. फिलहाल फिल्म की कहानी के टॉपिक का पता चला है.

सूत्रों ने बताया कि फिल्म की कहानी 1990 और 2000 के बीच हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित है जिसने भारत के वित्तीय ताने-बाने को बदल दिया. वाहन ये विषय अजय देवगन को काफी पसंद आया जिसके लिए उन्होंने है कह दिया.  फिल्म में इलियाना की बहुत मजबूत भूमिका है, लेकिन अभिषेक के साथ उनकी जोड़ी नही है. फिल्म में कुछ और महत्वपूर्ण किरदार भी है. फिलहाल अजय देवगन फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा भी हैं, जबकि अभिषेक अनुराग बसु की अनथॉलॉजी फिल्म में दिखाई देंगे. 

Section 375 Poster : गंभीर रूप में दिखे ऋचा-अक्षय, सामने आया फिल्म से पहला लुक

नाना की अर्थी देख बेहाल हुई सुनैना रोशन, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

शादी के 7 साल बाद इतनी बदल गई जेनेलिया, पति रितेश संग रेस्टोरेंट के बाहर आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -