आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार
आदिपुरुष से हुई इस अभिनेता की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे कोई किरदार
Share:

प्रभास की मेगा बजट मूवी आदिपुरुष को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। जिस मूवी में सैफ अली खान को रावण का किरदार दिया गया था, ऐसा भी कहा गया था कि मूवी में अजय देवगन को प्रभु शिव बनाया गया है। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, आदिपुरुष सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई। अजय के प्रशंसक बहुत एक्साइटेड हो गए।

किन्तु अब उन्हीं आशाओं पर पानी फेर दिया गया है। इस मेगा बजट मूवी में अजय देवगन की नो एंट्री बताई जा रही है। अब कहा जा रहा है कि इस मूवी के लिए ना तो अजय देवगन को अप्रोच किया गया था तथा ना ही उन्होंने कोई इंट्रेस्ट दिखाया था। इस बारे में अजय देवगन के प्रवक्ता ने सुचना दी है। वे बताते हैं- मिस्टर देवगन को आदिपुरुष के निर्माता ने अप्रोच नहीं किया है। वे कोई भी रोल नहीं निभाने जा रहे हैं। अब जब ये खबर अजय देवगन के प्रवक्ता की ओर से आ रही है, ऐसे में इसे अटकलें नहीं कहा जा सकता।

वही पहले ऐसा कहा गया था कि डायरेक्शन ओम राउत तानाजी के पश्चात् फिर सैफ तथा अजय की जोड़ी को बड़े पर्दे पर लाना चाहते थे। वे अपनी इस मूवी को पॉवरफुल कलाकारों से सजाना चाहते थे। किन्तु इन नवीनतम खबरों ने ना केवल प्रशंसक को मायूस किया है बल्कि मूवी को लेकर भी बज कम कर दिया है। वैसे अभी प्रश्न ये भी है कि भगवान शिव के किरदार में किस एक्टर को लिया जाएगा। वही आदिपुरुष मूवी की बात करें तो इसमें प्रभास को भगवान राम के रोल में रखा गया है, वहीं सैफ लंकेश बन सभी को खौफजदा करेंगे। 

गुरुद्वारे में की शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़, सामने आया ये शानदार वीडियो

कंगना कर रही है जेल जाने का इंतजार, यूजर्स ने कहा- चुप करो

अंग्रेजी मीडियम के शूट से सामने आया इरफान का ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -