अजय देवगन की फिल्म के क्रू मेंबर्स पर नियम उल्लंघन का लगा आरोप
अजय देवगन की फिल्म के क्रू मेंबर्स पर नियम उल्लंघन का लगा आरोप
Share:

देश के कई राज्यों में कोविड-19 महामारी एक बार फिर चिंता का विषय बन चुका है. जबकि इसका सबसे अधिक प्रभाव  महाराष्ट्र में देखने को मिला है. जिसका प्रभाव बॉलीवुड पर खूब नज़र आ रहा है. कई सेलेब्स कोविड की चपेट में आ गए हैं. ऐसे में सूचना सामने आ रही है कि अजय देवगन की मूवी मेडे (MayDay) से जुड़े 12 क्रू मेंबर्स पर कोविड की गाइडलाइन का उल्लंघन करने का इलज़ाम लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये क्रू मेम्बर्स मुंबई से सटे वसई क्षेत्र  में मेडे का सेट निर्माण किया जा रहा था. इन सभी पर भीड़ जमा करने और लॉकडाउन के नियम तोड़ने का इलज़ाम है.

जंहा इस बात का पता चला है कि  सनसिटी ग्राउंड में प्लेन क्रैश का सीन फिल्माया जानें वाला था. जिसके लिए सेट तैयार किया जा रहा था. क्रू के अनुसार उन्होंने वासी तहसीलदार से इजाजत ली थी. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने पाया कि वहां कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी. 

जबकि वहीं पुलिस के मुताबिक मेडे के क्रू जरूरी सभी अनुमति नहीं ली गई थी. उनके पास लोकल पुलिस और नगर निगम से अनुमति नहीं थी. जिसके आधार पर शिकायत दर्ज की गई है. हालांकि क्रू के मुताबिक उन्हें अभी किसी भी तरह के केस की जानकारी नहीं मिली है.

जालोर में दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

बप्पी लहरी के फेफड़ों में परेशानी होने के कारण कोरोना ने बढ़ाई चिंता, बेटे ने बताई कैसी है सेहत

कोरोना को रोकने के लिए सीएम योगी का बड़ा फैसला, हर गाँव-शहर में बनेगी निगरानी समिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -