अजय देवगन के छोटे भाई अनिल ने दुनिया को कहा अलविदा, अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़
अजय देवगन के छोटे भाई अनिल ने दुनिया को कहा अलविदा, अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़
Share:

मुंबई: फिल्म जगत के सिंघम अजय देवगन को बड़ा सदमा लगा है। दरअसल, अभिनेता के छोटे भाई अनिल देवगन का दुखद निधन हो गया है। इस खबर से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। इसके साथ ही अजय देवगन ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने भाई को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

अजय ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से खुद इस दुखद समाचार को साझार किया है। पोस्ट में अजय ने लिखा है कि,'कल रात को मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनकी असमय मौत से परिवार बेहद दुखी है।' अजय ने आगे लिखा कि 'अजय देवगन फ़िल्म्स और वो को हमेशा अनिल की कमी खलेगी। आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कीजिए। कोरोना वायरस महामारी के कारण कोई व्यक्तिगत शोक सभा आयोजित नहीं की जाएगी। '

आपको बता दें कि अनिल देवगन को राजू चाचा, ब्लैकमेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है। वह अजय देवगन-स्टारर सन ऑफ़ सरदार के भी रचनात्मक डायरेक्टर थे। अनिल ने अपने करियर की शुरुआत फूल और कांटे, जान, इतिहास और प्यार तो होना ही था जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी।

 

फिल्म 'दून' अक्टूबर 2021 तक होगी रिलीज

अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे सलमान

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -