अब राजनीतिक महागुरु 'चाणक्य' बनेंगे अजय देवगन, जानिए क्या होगा ख़ास ?
अब राजनीतिक महागुरु 'चाणक्य' बनेंगे अजय देवगन, जानिए क्या होगा ख़ास ?
Share:

बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी कि सुपरस्टार अजय देवगन अपने फैंस के लिए लगातार कई फिल्मों की सौगात देने के लिए तैयार हैं और इन दिनों वे एक साथ कई जोन की फिल्मों में हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि अजय ने अब एक और फिल्म का एलान किया है. अब तक 'दे दे प्यार दे' में रोमांटिक, 'तानाजी' में योद्धा और एक खिलाड़ी की बायोपिक पर एक साथ काम कर रहे अजय को लेकर खबर है कि वे अब महागुरु 'चाणक्य' की भूमिका अदा करेंगे. 

सुपरस्टार अजय देवगन की आने वाली तीन फिल्मों के नाम सामने आए हैं.जिनमे  'दे दे प्यार दे' के मीडिया इंटरव्यू में जानकारी मीडिया से साझा की है. अभी वह तानाजी की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है और जो लगभग समाप्त ही हो चुकी है. जल्दी बड़े पर्दे पर अजय देवगन के फैंस के लिए यह नजर आएगी. 

बताया जा रहा है कि इसके बाद वह सईद नयीमदुन्न जो भारत के पूर्व कप्तान (जिन्होंने 1970 के एशियन खेलो में  कांस्य पदक जीता है और वह भारत के पूर्व कोच भी रह चुके है.) पर बन रही बायोपिक में काम करेंगे. जबकि अपनी तीसरी आगामी फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह फिल्म 'चाणक्य' के जीवन पर आधारित होगी. उनका ये भी कहना था कि फिल्म शायद दो अध्याय में बने. ऐसा इसलिए क्योंकि चाणक्य जैसे महान इंसान की कहानी एक भाग में बताना बेहद ही मुश्किल काम है. वहीं बताया जा रहा है कि अजय इसके लिए अपने बाल भी मुंडवा सकते हैं. 

 

पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान, घर, परिवार और रिश्तेदार किसी को खबर नहीं

Mothers Day : यह है बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर मॉम्स, कोई नहीं ले सकता इनकी जगह

फेमस मैगज़ीन के कवर पर नज़र आई जैक्लीन, दिखीं खूबसूरत

Saaho के लिए ऐसे सीखी प्रभास ने हिंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -