शुरू हुई फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग, मॉडर्न यमराज बनेंगे अजय देवगन
शुरू हुई फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग, मॉडर्न यमराज बनेंगे अजय देवगन
Share:

एक्टर अजय देवगन को आप जल्द ही बेहतरीन फिल्म में देखने के लिए तैयार हो जाइए। जी दरअसल वह अपने ही बैनर की फिल्म 'थैंक गॉड' में दिखाई देने वाले हैं जिसकी शूटिंग गुरुवार से शुरू हो चुकी है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को इंद्र कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं। वैसे इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है अजय इस फिल्म में यमराज के रोल में नजर आएंगे। जी हाँ, लेकिन फिल्म में अजय को भैंसे पर सवार हाथों में नागपाश लिए नहीं दिखाया जाएगा बल्कि वह मॉर्डन लुक में नजर आएँगे। इस बात की पुष्टि खुद फिल्‍म के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने की है।

हाल ही में उन्होंने कहा, 'इंसान के साथ अच्‍छा होने पर तो कहा ही जाता है कि 'थैंक गॉड' अच्‍छा हो गया। बुरा होने पर तो गॉड की याद आती ही है। बुरा होने से बच जाने पर कहा भी जाता है कि 'थैंक गॉड' बच गए। फिल्‍म इस बारे में ही है कि हमें हर सिचुएशन में 'थैंक गॉड' कहना ही चाहिए। वरना सिर्फ संकट की घड़ी में ही भगवान को याद किया जाता है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दीपक मुकुट की इस साल की यह दूसरी फिल्‍म है, जो फ्लोर पर गई है। इससे पहले उनकी फिल्म 'धाकड़' की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। बात करें 'थैंक गॉड' की तो इसमें भूषण कुमार समेत 4-5 प्रोड्यूसर हैं।

हाल ही में इसके बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा, 'अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हमारे लीड एक्टर हैं। यह फिल्‍म पिछले साल कोविड से पहले शुरू होनी थी। अब तक तो हम इसे रिलीज कर चुके होते। दुर्भाग्‍य से कोविड के चलते यह अब एक साल बाद शुरू हो रही है। फिर भी इसे उसी स्‍केल पर बनाया जा रहा है। बल्कि 1 करोड़ से ज्यादा तो कोविड से बचने के इंश्‍योरेंस आदि पर खर्च हो रहे हैं।' अब यह देखना होगा कि यह फिल्म कितनी जबरदस्त होने वाली है।

तमिलनाडु में गरजे राहुल गांधी, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे

लोगों का मनोरंजन करने वाले टीवी अभिनेता ने खुद की माँ के साथ किया दुष्कर्म

भोपाल: किसान आंदोलन के समर्थन में आज राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -