फिल्में मेरी जिंदगी हैं, मैं फिल्मों के साथ ही खाता, पीता और सोता हूं: अजय देवगन

लगभग तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग और रिलीज में व्यस्त हैं। आप सभी को बता दें कि कोविड काल ने जहां कई सितारों की गति धीमी होती दिखाई दे रही है वहीं अजय देवगन लगातार अपनी फिल्मों पर काम करते रहे हैं। इन दिनों सुपरस्टार अपनी आगामी फिल्म 'भोला' की शूटिंग कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच अपनी फिल्मों पर बात करते हुए अजय देवगन ने एक मशहूर वेबसाइट से कहा, "मुझे यह सोचना अच्छा लगता है कि मैं हर दिन काम करने जा रहा हूं। मैं बस इतना ही चाहता हूं। मैं अपने लिए कोई ढिलाई बरतने में विश्वास नहीं करता क्योंकि पिछले दो वर्षों में कोविड ने हमें अनिवार्य रूप से धीमा कर दिया है। हम सबने अपना कीमती समय खोया है।"

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा फिल्में मेरी जिंदगी है। जी दरअसल आगामी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस हिट देने के दवाब पर बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, "मैं हर फिल्म के साथ दबाव महसूस करता हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मेरा स्टारडम दांव पर है। लेकिन इसीलिए क्योंकि फिल्में मेरी जिंदगी हैं। मैं फिल्मों के साथ ही खाता, पीता और सोता हूं। मेरे लिए हर फिल्म एक विशेष निवेश है। फिल्में मेरे लिए स्टारडम के बारे में नहीं हैं। वह मेरा जीवन है।"

आप सभी को बता दें कि अजय डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं और उनकी नयी फिल्म का नाम 'रूद्र' है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस समय अजय देवगन के पास 7-8 फिल्में लाइन में हैं, जो साल 2022- 2023 तक रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, रनवे 34,मैदान,थैंक गॉड,रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस ,भोला,गोबर!,'नांधी' की हिंदी रीमेक,भारत- चीन तनाव पर फिल्म,सिंघम 3 और रेड 2 शामिल है।

आयरा खान की पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल हुईं सोना महापात्रा, दिया मुंहतोड़ जवाब

यूरोपीय संघ के अधिकारियों को रूस में प्रवेश करने से रोक दिया गया है

जिस तस्वीर का बंगाल पुलिस ने किया Fact Check, उसे इस्तेमाल कर NBT और दैनिक जागरण ने फैलाया झूठ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -