ट्रोल हुईं अजय की बेटी न्यासा, सुपरस्टार ने कहा- 'ऐसे लोगों को...'
ट्रोल हुईं अजय की बेटी न्यासा, सुपरस्टार ने कहा- 'ऐसे लोगों को...'
Share:

बॉलीवुड स्टार किड्स की लिस्ट में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं. अजय की बेटी न्यासा ज्यादातर ट्रोलिंग की वजह से ही चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों अजय देवगन के पिता और न्यासा के दादा वीरू देवगन के निधन के बाद लोगों ने न्यासा को सोशल मीडिया पर टारगेट किया था. इसके बाद अजय देवगन ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि ऐसे लोगों का माइंडसेट ही होता है और उसी पर वे काम करते हैं. इनका कुछ नहीं किया जा सकता और मैं इस पर ज्यादा ध्यान भी नहीं देता हूं. 

अभिनेता अजय देवगन ने इस पर आगे कहा कि ऐसे लोग बिना सोचे समझे फेक आइडिज से भी कमेंट करते हैं और इस तरह के लोग अपना दिमाग एक ही तरफ सोचने में लगाते रहते हैं कि दूसरे को किस तरह से परेशान किया जाए. मैं ज्यादातर ऐसी नॉनसेंस बातों पर कतई भी ध्यान ही नहीं देता हूं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी अजय द्वारा न्यासा को ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब मिला था. एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने बताया था कि वो सिर्फ 16 साल की है. आप बच्चों से क्या एक्सपेक्ट करते हो कि वो हमेशा पैपरीज के लिए ड्रेसअप होकर ही निकलें. आगे सुपरस्टार ने कहा कि बच्चों को ये सब नहीं पता होता है और इतना ही नहीं उन्हें पैपरीज का ऐसे उनकी फोटोज क्लिक करना भी पसंद नहीं होता. फ़िलहाल वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों अजय अपनी आगामी फिल्म तान्हाजी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में सैफ अली खान भी होंगे. 

 

धमाका करने को तैयार श्रद्धा, सामने आया 'साहो' से धमाकेदार लुक

आलिया भट्ट को पहचानना हुआ मुश्किल, ऋतिक के साथ सालों पुरानी फोटो वायरल

क्या कभी मेड के पीछे गुस्से से भागे? शाहिद से मिला यह धमाकेदार जवाब

नेहा ने मारी आंख और झूम उठा इंटरनेट, इस गाने को मिलें 100 मिलियन व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -