अजय देवगन के नाम पर आम लोगो से ठगे 200 करोड़

By News Track
Dec 02 2017 03:39 PM
अजय देवगन के नाम पर आम लोगो से ठगे 200 करोड़

लखनऊ उत्तर प्रदेश : अजय देवगन और पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता के खिलाफ यूपी एसटीएफ ने 200  करोड़ रुपये की ठगी का मामला विभूति खंड थाना लखनऊ में दर्ज किया है. एसटीएफ के अनुसार कुल 1000  लोगो की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया गया. ठगी के मास्टर माइंड ओमप्रकाश यादव को गिरफ्दाऱ भी कर लिया गया है, जिसके पास से अनारा गुप्ता से संपर्क के सबूत मिले है. शुरुवाती कार्यवाही में लेपटॉप, मोबाइल और अन्य दस्तावेजों के साथ ओमप्रकाश यादव को गिरफ्दाऱ किया गया.
ओमप्रकाश और इसके अन्य साथी अलग-अलग जगहों पर जा कर एम्परर मिडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रा.ली. के नाम कि कंपनी के लिए फिल्म में काम करने वाले युवक-युवतियों को भर्ती करने का प्रलोभन देते थे. और अजय देवगन की आगामी फिल्म में काम दिलाने के लिए मोटी रकम आन लाइन ट्रांसफर करवाते थे. ऐसे 1000  मामलो से भी ज्यादा मामलो में लग-भग 200  करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया. पुलिस के अनुसार आन-लाइन ठगी के मामले आये दिन दर्ज होते रहते है, मगर इस बार जो तरीका अपनाया गया वो बिलकुल नया है.

इन लोगो का रैकेट महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, गुजरात सहित देश कि अन्य राज्यों में सक्रीय है.   
अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रेड की शूटिंग के चलते आज कल लखनऊ में है. हालांकि अजय देवगन की टीम ने ऐसी कोइ जानकारी मिलने कि बात से इंकार किया है.

 

यहाँ क्लिक करे  

देखे कैसा रहा कपिल की फिरंगी का पहला दिन

बिना टिकट मैच देखने आया कुत्ता

खुद की 'बायोग्राफी' के खिलाफ है ये अभिनेता